Sunday , September 22 2024

कॉमेडी एनिमल कंट्रोल में नजर आएंगे रवि पटेल..

कॉमेडी एनिमल कंट्रोल में नजर आएंगे रवि पटेल..

लॉस एंजेलिस, 29 अक्टूबर। भारतीय मूल के हॉलीवुड अभिनेता रवि पटेल फॉक्स की आगामी कॉमेडी सीरीज एनिमल कंट्रोल में नए कलाकार हैं।

वैराइटी की रिपोर्ट, रवि पहले घोषित सीरीज में शामिल हो गए जोएल मैकहेल और वेला लोवेल का नेतृत्व किया। सिंगल-कैमरा शो की आधिकारिक लॉगलाइन के अनुसार, यह एनिमल कंट्रोल वर्कर्स के एक समूह का अनुसरण करने वाली एक कार्यस्थल कॉमेडी है, जिसका जीवन इस तथ्य से जटिल है कि जानवर सरल हैं, लेकिन मनुष्य नहीं हैं।

पटेल अमित पटेल की भूमिका में अभिनय करेंगे, जिसे एक पशु नियंत्रण अधिकारी कहा जाता है और पारिवारिक जिम्मेदारियों से अधिक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में उन्होंने सौदेबाजी की है। उनके साथी विक्टोरिया की जीवनशैली उनके अपने से बहुत अलग है, वे अलग-अलग ग्रहों से हो सकते हैं।

43 वर्षीय अभिनेता, जो भारतीय अमेरिकी माता-पिता के लिए इलिनोइस के फ्रीपोर्ट में पैदा हुए थे, उन्होंने 2001 में चैपल हिल में उत्तरी कैरोलिना विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र और अंतर्राष्ट्रीय अध्ययन में डबल मेजर के साथ स्नातक किया। उनकी बहन गीता पटेल एक लेखिका और निर्देशक हैं।

रवि हाल ही में हिट कॉमेडी घोस्ट्स के साथ-साथ फ्रेंच फिल्म द वैलेट के अंग्रेजी भाषा के रीमेक में नजर आ चुके हैं।

उनके अन्य हालिया क्रेडिट में वंडर वुमन 1984, एचबीओ मैक्स के लिए डॉक्यूमेंट्री रवि पटेल्स परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस और नेटफ्लिक्स के लिए भाग बेनी भाग शामिल हैं, दोनों को उन्होंने बनाया है।

उन्हें इट्स ऑलवेज सनी इन फिलाडेल्फिया, ग्रेज एनाटॉमी, मास्टर ऑफ नो और ग्रैंडफादरेड जैसे शो में भी दिखाया गया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट