Sunday , September 22 2024

बहराइच में छह वर्ष की बच्‍ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार.

बहराइच में छह वर्ष की बच्‍ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार.

बहराइच, । बहराइच जिले में मुर्तिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय एक बच्‍ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मुर्तिहा के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शशि प्रताप राना ने मंगलवार को तहरीर के हवाले से बताया कि छह वर्षीय एक बच्ची रविवार रात दुकान से कुछ सामान खरीदने घर से निकली थी तथा मुक्कू (19)उसे अकेला पाकर पास में मौजूद एक खाली घर में ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी के अनुसार बच्ची ने घर पहुंच कर अपने पिता को आपबीती बताई तब उसने (उसके पिता ने) थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

निरीक्षक ने बताया कि मुक्कू के खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्‍होंने कहा कि मुक्कू अपने मामा के घर से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार सुबह गांव के ही एक खेत से उसे गिरफ्तार किया एवं विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे जेल भेज दिया। मुक्कू (19) अपने मामा के घर रहने आया हुआ था। पुलिस के अनुसार सरकारी अस्पताल में पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण व उपचार कराने के बाद उसे घर भेज दिया गया है। राना के मुताबिक पुलिस मामले की गहराई से तहकीकात कर रही है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट