Sunday , September 22 2024

सोनाक्षी, हुमा को 15 किलो वजन बढ़ाने को कहा : सतराम रमानी..

सोनाक्षी, हुमा को 15 किलो वजन बढ़ाने को कहा : सतराम रमानी..

मुंबई, 02 नवंबर । डबल एक्सएल के निर्देशक सतराम रमानी ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने मुख्य अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को लगभग 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा। अक्सर देखा जाता है कि अभिनेता ज्यादातर अपनी भूमिका के लिए सख्त डाइट शेड्यूल पर जाते हैं लेकिन सोनाक्षी और हुमा को इसके ठीक विपरीत करना पड़ा है।

बॉडीगार्ड, हेलमेट और रेडी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले सतराम कहते हैं, हमने हमेशा ऐसे उदाहरणों के बारे में सुना है जब निर्माता अपनी नायिकाओं को अपने आहार को सीमित करने के लिए कहते हैं, लेकिन डबल एक्सएल का दर्शन यह है कि सपनों को किसी भी आकार में रखने की आवश्यकता नहीं है, इस प्रकार इसने मुझे तलाशने की स्वतंत्रता प्रदान की और मैं चाहता था कि मेरी अभिनेत्रियां प्रामाणिक दिखें।

उनका कहना है कि ज्यादातर अभिनेताओं को अपना वजन कम करने के लिए कहा जाता है लेकिन फिल्म की अवधारणा ऐसी थी कि उन्हें अधिक वजन दिखने के लिए हुमा और सोनाक्षी दोनों की जरूरत थी। उन्होंने आगे कहा, इसलिए, मैंने उन्हें 13-15 किलोग्राम वजन बढ़ाने के लिए कहा और उन्हें और अधिक खाने के लिए प्रेरित किया। न केवल लंदन में शूटिंग के दौरान, बल्कि हमारे पढ़ने के सत्रों के दौरान भी, मैंने सुनिश्चित किया कि वे अपने पात्रों के लिए सहज और संबंधित महसूस करें। डबल एक्सएल में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी हैं और यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सियासी मीयार की रिपोर्ट