Sunday , September 22 2024

जब आप पूरी सीरीज देखते हैं तो अवतार 2 रनटाइम के बारे में चिंता न करें: जेम्स कैमरून..

जब आप पूरी सीरीज देखते हैं तो अवतार 2 रनटाइम के बारे में चिंता न करें: जेम्स कैमरून..

लॉस एंजेलिस, 11 नवंबर। फिल्मकार जेम्स कैमरून ने लोगों से अवतार : द वे ऑफ वॉटर की लंबाई के बारे में चिंता नहीं करने को कहा है। चूंकि उनका बहुप्रतीक्षित सीक्वल अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है, 68 वर्षीय निर्देशक को नहीं लगता कि लोगों को इसके 3 घंटे और 10 मिनट के रन टाइम के बारे में शिकायत करनी चाहिए क्योंकि इतने सारे टीवी दर्शक पूरी श्रृंखला को द्वि घातुमान देखने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने एम्पायर पत्रिका को बताया, मैं नहीं चाहता कि कोई भी लंबाई के बारे में चिल्लाए जब वे बैठे और द्वि घातुमान (टेलीविजन) आठ घंटे तक देखें। कैमरन ने स्वीकार किया कि फ्रैंचाइजी को बनाना बेहद महंगा रहा है-चार सीक्वल के लिए लगभग 1 बिलियन डॉलर के अनुमानित बजट के साथ-लेकिन उन्होंने हाल ही में जोर देकर कहा कि आगामी फिल्म बहुत अधिक पागल कर देने वाले अनुभव के तीन घंटे प्रदान करेगी। उन्होंने कहा, कुछ चीजें हैं जो मैंने (द वे ऑफ वॉटर से) निकाली हैं, जिन्हें मैं फिल्म थ्री में शामिल करना चाहता हूं, उम्मीद है।

ये बेहद महंगी फिल्में हैं। महामारी से पहले यह एक स्केची बिजनेस केस था, जिसकी लागत इतनी अधिक थी। इस बिंदु पर, हमें बस यह देखना है कि क्या होता है। लेकिन अभी जो मैं जानता हूं, वह यह है कि हम तीन घंटे का बहुत ही पागलपन भरा अनुभव दे रहे हैं। सितंबर में, कैमरन ने स्वीकार किया कि उन्हें इस बात की चिंता थी कि अवतार: द वे ऑफ वॉटर मूल फिल्म के रिलीज होने के एक दशक बाद भी प्रासंगिक नहीं होगी। उन्होंने कहा, मैं थोड़ा चिंतित था कि मैंने अपनी तेज-तर्रार, आधुनिक दुनिया में, 12 साल बाद अवतार 2 के साथ, टेदर को बहुत दूर तक बढ़ा दिया था।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट