Sunday , September 22 2024

बिग बॉस में अर्चना गौतम की दोबारा एंट्री पर शॉक हुए साजिद खान, भड़कीं प्रियंका ने कहा- शिव को भी बाहर निकालो..

बिग बॉस में अर्चना गौतम की दोबारा एंट्री पर शॉक हुए साजिद खान, भड़कीं प्रियंका ने कहा- शिव को भी बाहर निकालो..

मुंबई, 13 नवंबर। बिग बॉस के घर में पिछले कुछ दिनों में काफी उथल-पुथल देखने को मिली। पहले दिन से कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस में हर दिन रिश्ते बनते-बिगड़ रहे हैं। हाल ही में सबसे ज्यादा हंगामा तब हुआ जब अर्चना गौतम को घर से बेघर कर दिया गया।

सोशल मीडिया पर अर्चना की वापसी को लेकर फैंस ने खूब हंगामा किया। फैंस की इस डिमांड को पूरा करते हुए अर्चना गौतम को लेकर बिग बॉस ने बड़ा फैसला सुनाया है। शनिवार का वार में सलमान खान ने अर्चना गौतम और शिव ठाकरे को फटकार लगाई। साथ ही वोटिंग कराई कि कौन-कौन अर्चना को वापस घर में देखना चाहता है। इसी आधार पर अर्चना की घर वापसी पर फैसला सुनाया जाएगा।

अर्चना को देख शॉक हुए साजिद-टीना

आज रात ऑन एयर होने वाले बिग बॉस के एपिसोड में सलमान खान घर वालों के साथ-साथ व्यूवर्स को बड़ा झटका देने वाले हैं। रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अर्चना गौतम, बिग बॉस के घर में एंट्री ले रही हैं। अर्चना जैसे ही एंट्री लेती हैं, साजिद खान और टीना दत्ता का मुंह उतर जाता है। इसका प्रोमो जारी किया गया है।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि अर्चना बिग बॉस के घर में वापस आ गई हैं। उनकी एंट्री पर ‘बबली बदमाश है’ का गाना भी बज रहा है। अर्चना के आने से साजिद को सबसे ज्यादा शॉक लगता है। वो घर के बाकी कुछ सदस्यों से कह रहे हैं- वो हद पार करेगी, कहीं न कहीं। इस पर निमृत जवाब दे रही हैं ‘लेट्स वेट एंड वॉच। यही तो मजा है।’

शिव ठाकरे से हुई थी लड़ाई

बीते दिनों शिव ठाकरे से हुई अर्चना गौतम की लड़ाई के बाद उन्हें सलमान ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लड़ाई में अर्चना ने शिव का गला पकड़ा लिया था, जिसे फिजिकल वायलेंस मानकर उन्हें निकाल दिया गया। हालांकि, अर्चना के सपोर्ट में आईं प्रियंका चाहर ने उनका साथ दिया। प्रोमो में प्रियंका यह कहती दिख रही हैं कि अगर गलत करना गलत है, तो गलती को उकसाने वाला भी गलत है। शिव को भी बाहर निकाला जाना चाहिए।

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना की वापसी पर सबसे ज्यादा खुशी प्रियंका चाहर के चेहरे पर देखने को मिलेगी। वहीं सलमान, शिव ठाकरे को फटकार लगाएंगे कि उन्होंने एक पॉलिटिकल पार्टी का नाम लेकर और बाहर की दुनिया का मुद्दा उठाकर अर्चना को उकसाया।

सियासी मियार की रिपोर्ट