Monday , September 23 2024

राणा दग्गुबाती, सिद्धू जोनलगड्डा ने दस का धम्मकी से पहला सिंगल लॉन्च किया

राणा दग्गुबाती, सिद्धू जोनलगड्डा ने दस का धम्मकी से पहला सिंगल लॉन्च किया

हैदराबाद, 07 दिसंबर। टॉलीवुड हीरो विश्वक सेन ने अपनी पहली अखिल भारतीय फिल्म दस का धम्मकी का निर्देशन करने के अलावा मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है। फुट-टैपिंग नंबर के साथ फिल्म के संगीत प्रचार में राणा दग्गुबाती और सिद्धू जोनलगड्डा ने पहले एकल के लॉन्च के साथ हाथ मिलाया।.

जबकि राणा दग्गुबाती ने गीत का हिंदी संस्करण-लगभग दिल का पाठ मिला लॉन्च किया, सिद्धू जोनलगड्डा ने तेलुगु गीत-लगभग पदिपॉयंधे पिला का अनावरण किया। धुन लियोन जेम्स द्वारा बनाई गई है और कुछ आकर्षक स्थानों में शूट किए गए स्टाइलिश दृश्यों के लिए सेट है। विश्वक सेन के डांस मूव्स और निवेथा पेथुराज ने गाने में एक ग्लैम टच डाला है। लियोन जेम्स और आदित्य आरके के जीवंत स्वर पूर्णा चारी के आकर्षक गीतों के पूरक हैं। अमिताभ वर्मा ने हिंदी संस्करण के लिए गीत लिखे, जबकि गायक लियोन जेम्स के साथ नकाश अजीज के थे।

फिल्म के नाटकीय ट्रेलर ने हाल ही में विश्वक सेन को विभिन्न रंगों के साथ एक भूमिका में प्रस्तुत किया था। वनमय क्रिएशन्स और विश्वकसेन सिनेमा बैनर के तहत कराटे राजू द्वारा निर्मित, निवेथा पेथुराज नायिका हैं। प्रसन्ना कुमार बेजवाड़ा ने फिल्म के लिए संवाद लिखे। फिल्म में सिनेमैटोग्राफी दिनेश के बाबू ने की है, जबकि लियोन जेम्स ने संगीत दिया है और अनवर अली संपादक हैं। राव रमेश, हाइपर आदी, रोहिणी और पृथ्वीराज फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकार हैं जो तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होंगे। दस का धम्मकी 17 फरवरी, 2023 को दुनिया भर में स्क्रीन पर आएगी।

सियासी मियार की रिपोर्ट