Monday , September 23 2024

सीसीए2023 : जेम्स कैमरुन से मिलकर राजामौली हुए खुश, जाहिर की प्रतिक्रिया….

सीसीए2023 : जेम्स कैमरुन से मिलकर राजामौली हुए खुश, जाहिर की प्रतिक्रिया….

लॉस एंजिलिस, 16 जनवरी। भारतीय फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली को हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरुन के साथ वक्त बिताने का मौका मिला और जेम्स ने आरआरआर फिल्म का विश्लेषण भी किया। इस बात पर राजमौली काफी खुश हैं और उनको भरोसा नहीं हो रहा है कि ऐसा कुछ उनके साथ हुआ है।

राजमौली ने ट्विटर पर दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह कैमरून के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होंने टाइटैनिक और अवतार फ्रेंचाइजी जैसी फिल्में बनाई हैं। पहली तस्वीर में दोनों चर्चा करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दिखाया गया है कि राजमौली कैमरून का हाथ पकड़कर बात कर रहे हैं।

उन्होंने इमेज को कैप्शन दिया, महान जेम्स कैमरून ने आरआरआर देखी. उन्हें यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी से देखने की सिफारिश की और कहा कि वो इसे फिर से देखेंगे। सर, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमारे फिल्म विश्लेषण के साथ पूरे 10 मिनट बिताए हैं। जैसा कि आपने कहा कि मैं दुनिया के शीर्ष पर हूं.. आप दोनों को धन्यवाद।

राजमौली इससे पहले स्टीवन स्पीलबर्ग से मिले थे। राजमौली ने स्पीलबर्ग से मुलाकात की तस्वीर को कैप्शन दिया था, मैं अभी भगवान से मिला!!!

सियासी मियार की रिपोर्ट