Monday , September 23 2024

रीजनल फिल्मों को लेकर आमिर का बड़ा खुलासा, इस कॉमेडियन के शो में ढूंढ रहे हंसी..

रीजनल फिल्मों को लेकर आमिर का बड़ा खुलासा, इस कॉमेडियन के शो में ढूंढ रहे हंसी..

मुंबई, 31 मई। पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लांच पर अभिनेता आमिर खान की मौजूदगी मुंबई फिल्म जगत में दो दिन से चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग इसे फिल्म की मार्केटिंग टीम का कोई टोटका मान रहे थे लेकिन आमिर खान न सिर्फ इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे बल्कि अरसे बाद खुले मन से मीडिया के सवालों से भी दो चार हुए। इस दौरान आमिर ने जो कुछ कहा, वह उनकी बदली मनस्थिति का भी परिचायक है और उनके भविष्य की योजनाओं का भी। एक बात और जो इस दौरान निकलकर सामने आई वह ये कि आमिर रोज रात को हंसी तलाशते हैं और इसमें उनकी मदद करता है एक मशहूर कॉमेडी शो। आमिर खान ने इस मौके पर खूब डांस भी किया।

लोगों को यकीन ही नहीं था
फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लांच में अपनी मौजूदगी को लेकर आमिर खान कुछ कहते उससे पहले ही फिल्म के नायक-गायक गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, ‘मेरी भी समझ में नहीं आया कि जब मैंने अपनी पीआर टीम को बताया कि आमिर खान इवेंट में आने वाले हैं, तो उनको विश्वास क्यों नहीं हुआ। उन्होंने यहां तक कहा कि एक बार और कन्फर्म कर लीजिए क्योंकि आमिर खान किसी इवेंट में जल्दी नहीं आते हैं। मेरी समझ में नहीं आया कि जब आमिर खान और हमारे बीच बात हो गई थी तो लोग बाहर इस बात की अटकलें क्यों लगा रहे हैं कि आमिर खान नहीं आएंगे?

एक ही संदेश पर कर दी हां
अभिनेता गायक गिप्पी ग्रेवाल ने बताया, ‘जब मैं मेक्सिको में था तभी आमिर खान को मैसेज किया था अपने इवेंट के बारे में। उनका तुरंत जवाब आया कि क्या यह सही समय होगा बात करने के लिए? उनसे बात हुई और वह तुरंत तैयार हो गए। आमिर खान के साथ मेरे पारिवारिक संबंध है, जब भी पंजाब आते हैं तो हमारे घर पर ही रुकते हैं। और, आज ट्रेलर लांच पर आकर उन्होंने पंजाबी सिनेमा का मान सम्मान बढ़ाया है।’ आमिर खान ने इस मौके पर फिल्म के टाइटल सांग पर फिल्म के बाकी कलाकारों के साथ खूब डांस भी किया।

अच्छी कहानी मेरी पहली प्राथमिकता, भाषा नहीं
आमिर खान से पूछा गया कि क्या वह पंजाबी फिल्में करना चाहेंगे? आमिर खान ने कहा, ‘अगर फिल्म की कहानी अच्छी हुई हो वह किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्में करने के लिए तैयार हैं, भले ही इसके लिए मुझे अलग से भाषा सीखनी पड़े।’ अमीर खान ने ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के निर्देशक संदीप कांग से कहा, ‘आप ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी कोई स्क्रिप्ट लेकर आइए, उसमे जरूर काम करूंगा। हालांकि यह फिल्म जब रिलीज हुई थी तब लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई थी, लेकिन बाद में इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया।’

फिलहाल किसी नई फिल्म पर काम नहीं
फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद से आमिर खान ने किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की है। ट्रेलर लांच के समय जब उनसे पूछा गया कि आज अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में कुछ बात करेंगे? आमिर खान ने कहा, ‘अभी मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं और अभी आगे भी उनको वक्त देना चाहूंगा। जब मैं पूरी तरह से भावनात्मक रूप से तैयार हो जाऊंगा तक सोचूंगा कि किस फिल्म में काम करूंगा। लेकिन, अभी किसी भी फिल्म के बारे में नहीं सोच रहा हूं, अभी पूरा समय अपने परिवार को दे रहा हूं।

सियासी मियार की रिपोर्ट