Monday , September 23 2024

देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम को दी शुभकामनाएं…

देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम को दी शुभकामनाएं…

मुंबई, 15 जून। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हिंदी फिल्मों को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। अब उन्होंने ट्वीट कर फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम को शुभकामनाएं दी हैं। इससे पहले उन्होंने ‘द केरला स्टोरी’ से शुरू हुए विवाद पर बयान दिया।

बाद में उन्होंने फिल्म ‘सावरकर’ के लिए भी ट्वीट किया। हाल ही में देवेंद्र फडणवीस ने ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की सफलता के लिए ट्वीट किया है। यह फिल्म शुक्रवार 16 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के माध्यम से भगवान श्रीराम के जीवन की कुछ घटनाओं को दर्शकों के सामने पेश किया गया है।

अपने ट्वीट के साथ पोस्ट की गई एक फोटो में देवेंद्र फडणवीस खुद ऑफिस टेबल पर बड़े से डेस्कटॉप पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर देखते नजर आ रहे हैं। फडणवीस ने ट्वीट किया, प्रार्थना करता हूं कि आदिपुरुष प्रभु श्रीराम मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के जीवन पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर कृपा करें। निर्देशक, निर्माता और फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं! इस ट्वीट में मनोज मुंतशीर को भी टैग किया गया है।फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही कहा जा रहा है कि अगले 50 दिन बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिखाया जाएगा। यह भी बताया गया है कि अमेज़न प्राइम के साथ एक समझौता किया गया है। इस फिल्म में कृति सेनन मां सीता का और प्रभास प्रभु श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट