Tuesday , September 24 2024

जेनिफर मिस्त्री के खिलाफ एक्टर ने किया बड़ा खुलासा..

जेनिफर मिस्त्री के खिलाफ एक्टर ने किया बड़ा खुलासा..

मुंबई, 24 जून । सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। सीरियल के कलाकारों ने निर्माता असित मोदी पर कई आरोप लगाए। इसके बाद सीरियल की एक एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।

निर्माता असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया। इसी बीच एक्टर सोहेल रमानी ने जेनिफर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिससे जेनिफर की मुश्किलें बढ़ने की आशंका है।

सोहेल ने जेनिफर के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक चैनल को इंटरव्यू दिया। उस वक्त उन्होंने कहा था, ‘अगर जेनिफर मिस्त्री को शो और प्रोड्यूसर्स से इतना ही नुकसान हो रहा था तो वह 2016 में शो में वापस क्यों आईं। किसी ने भी उन्हें सीरीज में वापस आने के लिए मजबूर नहीं किया। जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी को मैसेज किया था कि मैं अब सुधर गई हूं, मुझे एक मौका दीजिए।’

उन्होंने कहा, ‘जेनिफर के व्यवहार में भी कई बदलाव आए..जेनिफर ने जो भी किया है वह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है।’ अब सोहेल के बयान के बाद हर कोई यह देखने को उत्सुक है कि यह मामला क्या मोड़ लेगा।

शो में ‘मिसेज सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने यह केस दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, पवई पुलिस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सीरियल एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सियासी मियार की रिपोर्ट