Tuesday , September 24 2024

शादी के बंधन में बंधे एक्टर कबीर दुहन सिंह..

शादी के बंधन में बंधे एक्टर कबीर दुहन सिंह..

मुंबई, 24 जून आखिरकर शादी के बंधन में बंध गए एक्टर कबीर दुहन सिंह। क्रीम शेरवानी में दूल्हे बन कबीर अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं। लाल रंग के जोड़े में कबीर की हमसफर सीमा भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फरीदाबाद के एक नामी होटल में परिवारवालों और दोस्तों के बीच हुई इस शादी में हरियाणा की काफी नामीगिरामी हस्तियां शामिल थी। कबीर और उनकी पत्नी सीमा ने मीडिया के सामने अपने फैंस का आभार व्यक्त किया। कबीर ने कहा कि, मैं बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। जीवन के इस नए सफर के लिए मैं भगवान और आप सबके प्यार का आभारी हूं। सीमा बहुत अच्छी पत्नी हैं और मैं उनके लाइफ का सबसे बड़ा हीरो हूं।

आपको बता दें कि कबीर ने हाल ही में अपनी पत्नी सीमा के बारे में कहा था कि, जब मैं सीमा से मिला तभी मुझे लगा कि यही हैं जो मुझे और मेरे परिवार वालों को बेहतर ढंग से समझ सकती हैं और संभाल भी सकती हैं। हालांकि वो बहुत ही साधारण परिवार से आती हैं जहाँ उनके यहां कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करता। पेशे से वो एक टीचर हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं।

गुना शेखर निर्देशित, सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर फिल्म शकुंतलन में कबीर दुहन सिंह ने किंग असुर की भूमिका निभा कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। बहुत ही जल्द वो बॉलीवुड के एक बड़े प्रोजेक्ट में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देनेवाले हैं। लेकिन इससे पहले कबीर दुहन सिंह को उनकी इस वैवाहिक जीवन की नई शुरुआत के लिए ढेरों बधाइयां।

सियासी मियार की रिपोर्ट