Monday , September 23 2024

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने पहले दिन की अच्छी कमाई…

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने पहले दिन की अच्छी कमाई...

मुंबई, 30 जून। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ गुरुवार 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। तो क्रिटिक्स ने भी कहा कि फिल्म एंटरटेनिंग है। फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है।

‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन नजर आए थे। दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आई। फिल्म ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इसके बाद यह जोड़ी एक बार फिर ‘सत्य प्रेम की कथा’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। लेकिन इस फिल्म को ‘भूल भुलैया 2’ जैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। साथ ही फिल्म की पहले दिन की कमाई भी उसके मुकाबले कम है।

‘सैक्निल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के पहले दिन करीब 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म मेकर्स ने बकरीद की छुट्टी पर इसे रिलीज किया था। हालांकि, इस छुट्टी से फिल्म को कोई खास फायदा नहीं हुआ। लेकिन, वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई बढ़ने की संभावना है। इस रोमांटिक प्रेम कहानी का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। गजराज राव और सुप्रिया पाठक कार्तिक के माता-पिता की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन समीर स्कॉलर्स ने किया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट