Monday , September 23 2024

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया…

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया…

मुंबई, 12 सितंबर। शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं और फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें, तो दर्शकों का प्यार साफ नजर आ रहा है।

‘जवान’ ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के सोमवार के आंकड़े सामने आ गए हैं।

सिर्फ चार दिनों में कई फिल्में शाहरुख खान की ‘जवान’ जितना कलेक्शन नहीं कर पाई हैं। इस फिल्म का क्रेज इसके रोजाना के आंकड़ों से पता चलता है। सोमवार को भारत-पाकिस्तान मैच के बावजूद सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए भारी भीड़ देखने को मिली। इसके साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। ‘जवान’ ने रविवार को 80.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसमें सबसे ज्यादा कलेक्शन हिंदी वर्जन में 71.63 करोड़, तमिल में 5 करोड़ और तेलुगु में 3.47 करोड़ है।

अब ‘जवान’ के सोमवार के आंकड़े आ गए हैं। सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले सोमवार को 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही ‘जवान’ का पांच दिन का कुल कलेक्शन 316.16 करोड़ रुपये हो गया है। इस तरह फिल्म ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस साल 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली यह तीसरी फिल्म बन गई है।

हालांकि फिल्म अपने शुरुआती सोमवार की कमाई से ‘गदर-2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। ‘गदर-2’ ने पहले सोमवार को 38.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि, ‘जवान’ ने पहले सोमवार को ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ‘पठान’ का पहले सोमवार का कलेक्शन 26.5 करोड़ रुपये था।

सियासी मियार की रिपोर्ट