Saturday , September 21 2024

06 जुलाई को बी4 यू पर होगा गुंजन पंत की फिल्म मां बाप का बंटवारा का प्रीमियर..

06 जुलाई को बी4 यू पर होगा गुंजन पंत की फिल्म मां बाप का बंटवारा का प्रीमियर..

मुंबई, 05 जुलाई भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री गुंजन पंत की फिल्म मां बाप का बंटवारा का प्रीमियर बी4यू पर 06 जुलाई को होगा।

बी4यू के बैनर तले बनी फिल्म मां बाप का बंटवारा का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर आगामी 06 जुलाई को शनिवार को शाम 6:30 बजे एवं 07 जुलाई को प्रातः 9:30 बजे बी4यू भोजपुरी पर किया जाएगा। गुंजन पंत ने कहा,यह एक बेहतरीन फ़िल्म है, एक खूबसूरत कहानी है, जिसका बेहतरीन निर्देशन बंटी जी ने किया है। ऐसी फिल्मों को युवाओं को अवश्य ही देखनी चाहिए , क्योंकि जबतक युवा इस फ़िल्म को देखकर अपने समाज , अपने परिवार के प्रति सकारात्मक सोंच नहीं विकसित करेंगे तब तक हमारा प्रयास सफल नहीं हो सकता।

गुंजन पंत ने बताया कि आज के हालात की सच्चाई इस फ़िल्म में दिखाई गई है, और इस तरह की फ़िल्म को समाज के हर तबके को पूरे परिवार के साथ बैठकर देखना चाहिए। सिनेमा अक्सर समाज का आईना कहा जाता है और यह सच्चाई भी है , हमें यह स्वीकार करना होगा कि समाज के इस रूप को हम एक बड़े पढ़े लिखे समाज मे ही बढ़ावा क्यों मिल रहा है ? हमें बदलाव लाना होगा और उसके लिए जागरूकता के तौर पर सबको इस सिनेमा को देखना चाहिए। उन्होंने फ़िल्म के निर्माता संदीप सिंह का धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि संदीप सिंह समय-समय पर ऐसी बेहतरीन समाजिक फिल्में लेकर आ रहे हैं और समाज के हर पहलू को लोगों के सामने बेहतरीन अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं। वह हर फिल्म के लिए बेहतरीन कहानी के साथ किरदारों का चयन भी संजीदगी से करते हैं ।

फ़िल्म मा बाप का बंटवारा के निर्माता संदीप सिंह और नीलाभ तिवारी हैं। फ़िल्म का सत्येंद्र सिंह ने किया है, जिनकी कहानी पर बनी फिल्म का निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है। फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर डी के शर्मा हैं। वहीं फ़िल्म के गीत प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं, संगीतकार साजन हैं।नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी एवं सोनू प्रीतम ने किया है। फ़िल्म के कार्यकारी अभिषेक त्रिपाठी हैं। फ़िल्म मां बाप का बंटवारा में गुंजन पंत, शुभी शर्मा, प्रशांत सिंह राजपूत, अमित शुक्ला, रीना रानी, अयाज़ खान, प्रेम दुबे, अनु ओझा, अश्लेषा की मुख्य भूमिका है।

सियासी मीयार की रीपोर्ट