Saturday , September 21 2024

“हॉट चोर” के रूप में सुर्खियों में आई थीं ये मशहूर मॉडल -पैसे चुराती थी ये लड़की, पकड़ी गई तो हुई जेल..

“हॉट चोर” के रूप में सुर्खियों में आई थीं ये मशहूर मॉडल -पैसे चुराती थी ये लड़की, पकड़ी गई तो हुई जेल..

ओटावा, कनाडा की मॉडल स्टेफनी ब्यूडोइन इंस्टाग्राम पर खासी मशहूर हैं। उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है और सफल मॉडल हैं। 10 साल पहले स्टेफनी दुनिया की सबसे “हॉट चोर” के रूप में सुर्खियों में आई थीं।
इस खूबसूरत लड़की को 2014 में किशोर चोरों के एक गिरोह का नेतृत्व करने के लिए एक बहुत ही अनोखी 90-दिन की जेल की सजा दी गई थी, जिन्होंने कनाडा के क्यूबेक में लगभग 40 घरों में सेंध लगाई थी। इसमें से उसने सिर्फ सप्ताहांत जेल में बिताए थे। उसके तीन अन्य साथियों की उम्र उस समय 13, 15 और 17 वर्ष थी। उन्होंने 41,667 पाउंड यानी 445500 रुपये नकद और विलासिता के सामान लूट लिए, लेकिन स्टेफनी को आखिररकार पकड़ लिया गया और 114 आपराधिक आरोपों का सामना करने के बाद सलाखों के पीछे डाल दिया गया। कुछ नुकसानों के बावजूद, इस आकर्षक कैदी को मॉडलिंग का कॉन्ट्रैक्ट मिल गया।
जब फालोअर्स ने फेसबुक पर उसकी तस्वीरें देखीं और अपनी मॉडलिंग से दुनिया भर में मशहूर भी हो गई। 2015 में बी मॉडल्स मैनेजमेंट ने उसे कुछ ही समय बाद भर्ती कर लिया। 10 साल बाद भी उसके समर्थकों के अनुसार, वह अभी भी “शानदार” है और अब उन्होंने एक “हेयर एंड स्किन” सलाहकार के रूप में खुद की पहचान बना ली है। स्थापित कर लिया है, अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर, जहां उनके 1.27 लाख फॉलोअर्स उन्हें पसंद करते हैं। फिर भी, प्रशंसक कमेंट्स में उन्हें सुंदर और चमकदार कहते हैं, जबकि अन्य ने उन्हें बेदाग और दिलकश करार दिया।
अब उनका जीवन उस दौर से बहुत दूर है जब 2014 में उन्हें तब पकड़ा गया था। स्टेफनी को मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद, एक न्यायाधीश ने फैसला सुनाया कि वह अपने मॉडलिंग को बढ़ावा देने के लिए अपने अपराध करियर का उपयोग नहीं कर सकेंगी। उन्होंने पुष्टि की कि उन्हें “सेक्सी चोर” नाम छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था, उन्होंने कहा, “मैं स्टेफनी ब्यूडॉइन के रूप में मॉडलिंग कर सकती हूं,”। बता दें कि यह मॉडल चोरी के इल्जाम में पकड़े जाने के बाद सजा काटते हुए मॉडलिंग करते हुए मशहूर हुई

सियासी मियार की रीपोर्ट