Saturday , September 21 2024

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए बॉयफ्रेंड रॉकी का पोस्ट..

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए बॉयफ्रेंड रॉकी का पोस्ट..

मुंबई, 15 जुलाई । अभिनेत्री हिना खान का परिवार और प्रशंसक यह जानकर हैरान हैं कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हर कोई हिना को कैंसर से लड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी उनके साथ मजबूती से खड़े हैं। हिना और रॉकी पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। रॉकी ने हाल ही में हिना के लिए एक खास पोस्ट किया है।

रॉकी जयसवाल ने उनकी तीन तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- जब वह मुस्कुराती हैं तो रोशनी और भी तेज हो जाती है.. जब वह खुश होती हैं तो जीवन सार्थक हो जाता है.. जब वह मेरे साथ होती हैं.. मैं बहुत ज्यादा जीता हूं.. जब मैं उसके साथ होता हूं.. दूसरा कुछ भी मायने नहीं रखता।

इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए हिना खान ने कमेंट किया, तुम और इसके साथ दिल वाली इमोजी बनाई। इस पोस्ट पर रॉकी जयसवाल के फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की है। जिस तरह से वह इस मुश्किल परिस्थिति में हिना का साथ दे रहे हैं उसे एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर कहा जाता है। इस पोस्ट पर ‘आपको उसकी देखभाल करते हुए देख कर बहुत खुशी हुई’, ‘आप जैसा पार्टनर पाकर वह वाकई भाग्यशाली है’ जैसे कमेंट आए।

कुछ दिनों पहले हिना ने अपने बाल कटवा लिए थे। उन्होंने वीडियो शेयर किया है। फिलहाल हर कोई हिना के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है।

सियासी मियार की रीपोर्ट