Saturday , September 21 2024

10 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरू होगा ‘आपका अपना ज़ाकिर’..

10 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरू होगा ‘आपका अपना ज़ाकिर’..

मुंबई, 22 जुलाई बहुमुखी प्रतिभा के धनी ज़ाकिर खान सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो‘आपका अपना ज़ाकिर’ के साथ बतौर मेज़बान टेलीविज़न पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

ज़ाकिर खान ने कॉमेडी की अपनी अनूठी स्टाइल को अपनाकर कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके स्टैंपअप में रोज़मर्रा की ज़िंदगी की बातों और भावनाओं को उजागर किया जाता है; जिससे हंसी की लहरें उठती हैं। जाकिर, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘आपका अपना ज़ाकिर’ के साथ टीवी स्क्रीन पर डेब्यू करने के लिये तैयार हैं।

ज़ाकिर खान ने कहा, गली का लड़का से लेकर सबके दिलों का चहेता तक…मेरा सफर अकल्पनीय था। मेरे फैंस ने मेरे हुनर को पहचानकर और ‘ज़ाकिरिज़्म’ को दुनिया भर में लोकप्रिय बनाते हुए मुझे जो प्यार और सराहना दी है, उससे मैं इतना हैरान हूं कि आज भी, हर पल मुझे किसी सपने की तरह लगता है। मेरा सपना हमेशा से ही जीवन के अनुभवों में ह्यूमर का टच देते हुए हंसी फैलाना रहा है, और अब आपका अपना ज़ाकिर के साथ, मैं हमारे देश भर के कई टेलीविज़न घरों में मुस्कान लाने के एक और पहलू को एक्सप्लोर के लिए रोमांचित हूं। अंत में, मैं बस इतना कहना चाहूंगा… मम्मी मैं टीवी पर आ रहा हूं।

‘आपका अपना ज़ाकिर’ का प्रीमियर सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर 10 अगस्त को होगा। यह शो हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

सियासी मियार की रीपोर्ट