Saturday , September 21 2024

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ नजर आए अभिषेक बच्चन…

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ नजर आए अभिषेक बच्चन…

मुंबई, 24 जुलाई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना खान की अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ रिश्ते में होने की अफवाहें काफी समय से उड़ रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस बात से इनकार नहीं किया लेकिन किसी न किसी वजह से उन्हें हमेशा एक साथ स्पॉट किया जाता है। अब कुछ ऐसा ही हुआ है लेकिन इस बार उनके साथ अभिषेक बच्चन और नव्या नवेली नंदा भी स्पॉट किए गए हैं।

इस समय जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें अभिषेक बच्चन को एक बड़ी काली कार की ड्राइवर सीट पर बैठे देखा जा सकता है। उनके बगल वाली सीट पर उनके भतीजे अगस्त्य नंदा हैं। पीछे की सीट पर नव्या नवेली नंदा और सुहाना खान दिखाई दे रहे हैं। सुहाना का कैजुअल लुक नेटिज़न्स को काफी पसंद आया है। चारों एक साथ खुश नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग के दौरान सुहाना और अगस्त्य अच्छे दोस्त बने और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के परिवार को उनके रिश्ते के बारे में पता है। अगस्त्य अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे हैं। चर्चा है कि श्वेता बच्चन ने भी इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान और सुहाना खान अभिषेक बच्चन स्टारर ‘किंग’ में विलेन के किरदार में नजर आएंगे, जिसकी पुष्टि खुद अमिताभ बच्चन ने की है। अभिषेक और शाहरुख पहले भी साथ काम कर चुके हैं लेकिन दोनों पहली बार बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिलहाल किंग फिल्म की शूटिंग चल रही है।

सियासी मियार की रीपोर्ट