Friday , September 20 2024

मिस्टर बच्चन के नए पोस्टर का किया अनावरण -भाग्यश्री बोरसे है मुख्य भूमिका में..

मिस्टर बच्चन के नए पोस्टर का किया अनावरण -भाग्यश्री बोरसे है मुख्य भूमिका में..

मुंबई, 03 अगस्त। निर्माताओं ने फिल्म मिस्टर बच्चन के नए पोस्टर का अनावरण करके उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इस फिल्म में तेलुगु स्टार एक आयकर अधिकारी की भूमिका में हैं। उन्होंने प्रशंसकों के साथ टीज़र साझा करने का फैसला किया, जो यह देखने के लिए उत्साहित थे कि अभिनेता ने उनके लिए क्या रखा है।

भाग्यश्री बोरसे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन हरीश शंकर ने किया है। टीज़र 29 जुलाई को जारी किया गया था और इसकी शुरुआत रवि तेजा द्वारा भाग्यश्री बोरसे द्वारा निभाई गई एक गाँव की सुंदरी की प्रशंसा करने और उसे लुभाने के प्रयास से होती है। टीज़र हमें बैकग्राउंड में लोकप्रिय हम आपके हैं कौन के गीत दीदी तेरा देवर का उपयोग करके 80 के दशक की झलक देता है और बाद में, यह रवि द्वारा निभाई गई भूमिका पर ध्यान केंद्रित करता है जो कि एक गंभीर आयकर अधिकारी की है।

गौरतलब है कि यह फिल्म 2018 की हिन्दी फिल्म रेड की रीमेक है, जिसमें अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में थे। लेकिन टीज़र को देखकर ऐसा लगता है कि तेलुगु फिल्म के निर्माताओं ने इसे बड़े पैमाने पर एक्शन और नाटकीय दृश्यों जैसे पर्याप्त व्यावसायिक तत्वों के साथ पेश किया है। 1980 के दशक की शुरुआत में सरदार इंदर सिंह के आयकर छापे के मामले में घटित वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित, मिस्टर बच्चन को हरीश शंकर ने लिखा और निर्देशित किया है। मिकी जे. मेयर द्वारा संगीत, अयानंका बोस द्वारा छायांकन और कोला अविनाश द्वारा कला निर्देशन के साथ, यह फिल्म पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले निर्मित की गई है। यह 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है।

सियासी मियार की रीपोर्ट