Friday , September 20 2024

कभी 100-200 रुपयों में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं सना मकबूल, बिग बॉस जीतकर मिले 25 लाख रुपये..

कभी 100-200 रुपयों में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं सना मकबूल, बिग बॉस जीतकर मिले 25 लाख रुपये..

मुंबई, 03 अगस्त। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। रणवीर शौरी और नेजी को हरा कर सना मकबूल ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वैसे तो फिनाले से पहले ही यह बात सामने आ गई थी कि सना मकबूल ही बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनेंगी, और ठीक वैसा हुआ भी। सना मकबूल को सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां मिल रहीं हैं, फैंस और यूजर्स सना को बधाई देने के साथ ही अपना प्यार भी दे रहें हैं। सना मकबूल ने ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी जीती है, आइए आपको बताते हैं कि सना मकबूल ने 25 लाख प्राइज मनी के अलावा बिग बॉस से कितने रुपयों की कमाई की है।

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का विनिंग अमाउंट 25 लाख था। जी हां! फिनाले से पहले ही यह बात सामने आ गई थी कि जो भी बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनेगा, उसे चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी दी जाएगी। अब जब सना मकबूल के सिर बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ताज सज गया है तो उन्हें ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की प्राइज मनी इनाम में दी गई है।

सना मकबूल को 25 लाख की प्राइज मनी तो मिली ही, इसके साथ ही बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने मोटी फीस भी चार्ज की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सना मकबूल ने एक हफ्ते के लिए 2 लाख रुपए चार्ज किए। इस हिसाब से देखा जाए तो बिग बॉस ओटीटी 3 पूरे 6 हफ्तों तक चला, जिससे साफ है कि उन्होंने इन 6 हफ्तों में टोटल 12 लाख रुपए कमाए। और यदि प्राइज मनी और सना की फीस दोनों को मिलाकर देखा जाए तो सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 से टोटल 37 लाख रुपए की धनराशि लेकर निकली हैं।

सना मकबूल के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 की जर्नी बिलकुल भी आसान नहीं रहीं, क्योंकि उन्हें हर वीकेंड के वॉर पर ही अनिल कपूर से डांट पड़ती थी। सना मकबूल ने टॉप 5 फाइनलिस्ट कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, साई केतन और नेजी को पीछे छोड़ बिग बॉस की विनर बनीं। वहीं बता दें कि टॉप 3 में सना के अलावा रणवीर शौरी और नेजी पहुंचें थे, जबकि टॉप 2 में नेजी और सना मकबूल। सना मकबूल को नेजी से अधिक वोट मिले थे, और इस तरह सना मकबूल ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

मैं यहां जीतने आई थी और जीत गई-सना मकबूल
सना मकबूल ने कहा, “मैं यहां जीतने के लिए आई थी और मैंने जीत हासिल की। अपने प्रशंसकों और साथी प्रतियोगियों के समर्थन उन्होंने दिल से आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मुझे प्यार करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आपने मुझे जिद्दी सना से जिद्दी विजेता सना में बदल दिया है।

सना का जन्म 13 जून 1993 को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुआ था। उन्होंने मुंबई पब्लिक स्कूल से 12वीं की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने आरडी नेशनल कॉलेज मुंबई से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में एक्टिंग और मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया। रिपोर्ट के मुताबिक, सना अपने स्कूल के दिनों में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं। उन्हें हर बच्चे से 100-200 रुपये फीस मिलती थी।

सियासी मियार की रीपोर्ट