Friday , September 20 2024

समांथा से तलाक के बाद शोभिता धुलिपाला से सगाई करने जा रहे नागा चैतन्य…

समांथा से तलाक के बाद शोभिता धुलिपाला से सगाई करने जा रहे नागा चैतन्य…

मुंबई, 08 अगस्त। साउथ सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता नागा चैतन्य अपने करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद अब नागा चैतन्य एक बार फिर शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य जल्द ही किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करेंगे। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि शोभिता धूलिपाला हैं।

नागा चैतन्य और शोभिता पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन्हें कई जगहों पर एक साथ स्पॉट भी किया गया है। लेकिन, उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते की घोषणा नहीं की है। अब नागा चैतन्य और शोभिता अपने प्यार के सफर में एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य और शोभिता गुरुवार 8 अगस्त को सगाई करने जा रहे हैं। खबर है कि नागा चैतन्य की शादी का समारोह उनके घर पर ही होगा। इस बारे में अभी तक न तो नागा चैतन्य और न ही शोभिता ने कोई जानकारी दी है। लेकिन, कहा जा रहा है कि सगाई के बाद ये दोनों सोशल मीडिया पर ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे।

इस बीच नागा चैतन्य और सामंथा ने 2017 में काफी धूमधाम से शादी की थी। लेकिन, शादी के कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया। उन्होंने 2021 में अपने तलाक की घोषणा की। सामंथा और नागा चैतन्य को साउथ सिनेमा में आदर्श जोड़ी के रूप में देखा जाता था। ऐसे में उनके तलाक की खबर फैंस के लिए बड़ा झटका था।

सियासी मियार की रीपोर्ट