Friday , September 20 2024

‘लाफ्टर शेफ्स’ के सेट पर किसने छीना निया शर्मा का फोन, एक्ट्रेस ने वीडियो किया शेयर…

‘लाफ्टर शेफ्स’ के सेट पर किसने छीना निया शर्मा का फोन, एक्ट्रेस ने वीडियो किया शेयर…

मुंबई, 23 अगस्त । टीवी कलाकार निया शर्मा ने हाल ही में अपने शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के सेट से एक दिलचस्प बिहाइंड-द-सीन (बीटीएस) वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निया की प्रोडक्शन टीम द्वारा उनका फोन छीनने का मजेदार किस्सा है।

निया शर्मा ने अपने 7.9 मिलियन फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में निया गुलाबी हॉल्टर नेक चोली और हरे लहंगे में नजर आ रही हैं। इसके साथ उनका मेकअप और हरे रंग का झुमका उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहा है। इस वीडियो में निया यह कहती हुई दिख रही हैं, “मैं कैसी दिख रही हूं? वह मेरा फोन छीन रही है… इससे पहले कि मेरा फोन छीन लिया जाए, मैं ‘लाफ्टर शेफ्स’ के लिए हर किसी को अपना नया लुक दिखाना चाहती हूं…” इस दौरान, रीम शेख की भी वीडियो में झलक देखने को मिलती है।

वीडियो के अंत में, निया शो की प्रोडक्शन टीम से मजाक में कहती हैं, “दे रही हूं, दे रही हूं… लो ले लो मेरा फोन ले जाओ। सबसे पहले ले जाओ…” यह मजेदार पल निया की सहजता और शो के सेट पर हलके-फुलके मजाकिया माहौल को भी दर्शाता है। ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ का नया एपिसोड गणेश चतुर्थी के मौके पर सेट पर मनाया जाएगा। शो की मेजबानी भारती सिंह करेंगी और जज शेफ हरपाल सिंह सोखी होंगे।

इस शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर रहमानी, सुदेश लहरी, और कश्मीरा शाह भी शामिल हैं। निया शर्मा वर्तमान में फैंटसी-थ्रिलर-रोमांस शो ‘सुहागन चुड़ैल’ में निशिगंधा की भूमिका निभा रही हैं। यह शो टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित हो रहा है। उनके अन्य प्रसिद्ध शो में ‘बहनें’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, और ‘मेरी दुर्गा’ हैं। 2020 में, उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ में भाग लिया और विजेता बनी थीं।

सियासी मियार की रीपोर्ट