Friday , September 20 2024

फ़िल्म हिचकी ने सभी का ध्यान खींचा, और इसका श्रेय अमिताभ बच्चन को जाता है :मनीष पॉल..

फ़िल्म हिचकी ने सभी का ध्यान खींचा, और इसका श्रेय अमिताभ बच्चन को जाता है :मनीष पॉल..

मुंबई, 04 सितंबर। जाने माने अभिनेता मनीष पॉल कहा है कि सच्ची भावना से बनी फिल्म हिचकी ने सभी का ध्यान खींचा, और इसका श्रेय भारतीय सिनेमा के महानायक – श्री अमिताभ बच्चन को जाता है। मनीष पॉल ने न सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि वेब शोज़ और शॉर्ट फिल्मों में भी अपनी अभिनय क्षमता का परिचय दिया है। इन शॉर्ट फिल्मों में से एक ‘हिचकी’ है।यह शॉर्ट फिल्म 2020 में सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बनकर उभरी थी।

मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कैप्शन में कहा, तीन साल पहले जब दुनिया मानवता के सबसे कठिन दौर से गुजर रही थी- महामारी; हमने अपने छोटे से तरीके से, उम्मीद देने की कोशिश की। लोग ऐसी परेशानियों का सामना कर रहे थे, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते थे, और हम उनकी दुविधा को सबके सामने लाना चाहते थे। हमारे पास संचार का सबसे प्रभावी माध्यम सिनेमा था। #हिचकी एक शॉर्ट फिल्म है जो 3 साल पूरे कर रही है और मेरे लिए खास बनी हुई है – एक नेक विचार वाली कहानी, जिसे महामारी के दौरान सीमित संसाधनों में बनाया गया, और इसका श्रेय हमारी शानदार टीम को जाता है। सच्ची भावना से बनी इस फिल्म ने सभी का ध्यान खींचा, और इसका श्रेय भारतीय सिनेमा के महानायक – श्री अमिताभ बच्चन को जाता है। हम उस लीजेंड के हमेशा आभारी रहेंगे। समय बदल गया है, लेकिन इस फिल्म का संदेश आज भी उतना ही महत्वपूर्ण है… जरूरतमंदों की मदद करना।

इस बीच, मनीष पॉल अगली बार वरुण धवन के साथ धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” में दिखाई देंगे। उन्होंने डेविड धवन की अनटाइटल्ड कॉमेडी एंटरटेनर में वरुण धवन के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

सियासी मियार की रीपोर्ट