Friday , September 20 2024

एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग की धमाकेदार शुरुआत, हरयाणवी हंटर्स ने बेंगलुरु बैशर्स को 2 विकेट से हराया..

एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग की धमाकेदार शुरुआत, हरयाणवी हंटर्स ने बेंगलुरु बैशर्स को 2 विकेट से हराया..

नई दिल्ली, 15 सितंबर । भारत की पहली सोशल इन्फ्लुएंसर-चालित टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट, एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग (ईसीएल), के उद्घाटन मैच में हरयाणवी हंटर्स, जिनकी अगुवाई करिश्माई एल्विश यादव कर रहे थे, ने बेंगलुरु बैशर्स, जिसकी कप्तानी सोशल मीडिया सुपरस्टार फुकरा इंसान (अभिषेक मल्हान) कर रहे थे, को 2 विकेट से हरा दिया।

नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस मुकाबले में बेंगलुरु बैशर्स के कप्तान अभिषेक मल्हान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु बैशर्स ने 7 विकेट खोकर 178 रन बनाए, जिसमें तनुश सेठी ने 23 गेंदों में 74 रन की धमाकेदार पारी खेली। हरयाणवी हंटर्स के महिंदर तंवर ने 21 रन देकर 2 विकेट लिए, जबकि कप्तान अभिषेक मल्हान ने 8 गेंदों में 17 रन बनाए।

जवाब में, हरयाणवी हंटर्स के ओपनर और कप्तान एल्विश यादव ने 2 गेंदों में 6 रन बनाए, लेकिन विकेटकीपर पटेल के शानदार कैच पर आउट हो गए। के. चौधरी ने 20 गेंदों में 58 रन की बेहतरीन पारी खेली, जबकि ए. चौधरी ने 11 गेंदों में 34 रन बनाए।

बेंगलुरु बैशर्स के गगन सांगवान ने आठवें ओवर में एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग की पहली हैट्रिक ली। मैच अंतिम ओवर तक खिंचा, जिसमें हरयाणवी हंटर्स को 6 गेंदों में 12 रनों की जरूरत थी। चौथी गेंद पर आर. मेहरा ने शानदार शॉट खेलते हुए टीम को 2 विकेट से जीत दिलाई।

एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग का उद्देश्य भारत की क्रिकेट के प्रति दीवानगी को देश के सबसे लोकप्रिय डिजिटल इन्फ्लुएंसर्स से जोड़ना है और स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट का एक नया जॉनर बनाना है।

सियासी मियार की रीपोर्ट