Friday , September 20 2024

बच्चा चोर समझकर मंदबुद्धि युवक की पिटाई, मुकदमा दर्ज…

बच्चा चोर समझकर मंदबुद्धि युवक की पिटाई, मुकदमा दर्ज…

गोंडा, 19 सितंबर । गोंडा जिले में एक युवक को बच्चा चोर समझकर पिटाई करने के संबंध में करीब 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

क्षेत्राधिकारी (सदर) शिल्पा वर्मा ने बुधवार को बताया कि जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले खोरहंसा निवासी तबारक अली पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से विक्षिप्त है। परिजन उसका इलाज करा रहे हैं। वह मंगलवार को अचानक घर से निकल गया और मोतीगंज थाना क्षेत्र के चौरी हर्षोपट्टी पहुंच गया। वहां कुछ युवकों ने उसके हावभाव व बातचीत के आधार पर उसे बच्चा चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची मोतीगंज थाने की पुलिस रिस्पांस वैन (पीआरवी) ने युवक को बचाया।

क्षेत्राधिकारी ने कहा कि मामले में सुभान अली की तहरीर पर मोतीगंज थाने में विपिन, लवकुश, निर्मल व मनोज समेत करीब 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मोतीगंज थानाध्यक्ष अनीता यादव ने बताया कि मामले में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

सुभान अली का आरोप है कि दबंगों ने पीआरवी पहुंचने के बाद भी उसके सामने ही तबारक अली की लाठी डंडों से पिटाई की। मारपीट का विरोध करने पर आरोपियों ने उनसे भी गाली गलौज की।

सियासी मियार की रीपोर्ट