Friday , September 20 2024

रानी चटर्जी ने थामा कांग्रेस का हाथ, प्रियंका गांधी के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात…

रानी चटर्जी ने थामा कांग्रेस का हाथ, प्रियंका गांधी के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात...

लखनऊ, 26 जनवरी । यूपी के विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों पार्टियां एक्टिव मोड में दिखाई दे रही हैं.सभी पार्टियां इस विधानसभा चुनाव में फेमस चेहरों पर दांव खेलने के लिए तैयार हैं. ऐसे में कांग्रेस ने भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी को पार्टी में शामिल किया है.

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मौजूदगी में रानी कांग्रेस में शामिल हुईं. भोजपुरी सिनेमा में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब रानी चटर्जी राजनीति में अपना जलवा बिखेंरेगी. रानी चटर्जी, प्रियंका गांधी के कैंपेन ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का हिस्सा बनी हैं. कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी रानी ने प्रियंका के साथ फोटो शेयर करके दी है.

रानी चटर्जी ने थामा कांग्रेस का हाथ

जानकारी के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में वह प्रियंका गांधी और मुंबई कांग्रेस के युवा नेता सूरज सिंह ठाकुर के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा- एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार है. प्रियंका जी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के साथ जुड़ कर मैं एक नया अध्याय शुरू कर रही हूं. आज प्रियंका गांधी गांधी से दिल्ली में मुलाकात हुई, इसके साथ ही मुंबई कांग्रेस के युवा नेता मेरे मित्र सूरज सिंह ठाकुर भी मेरी मुलाकात हुई है.

फिलहाल, अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रानी चटर्जी आगामी चुनाव लड़ेंगी या नहीं. हालांकि, ये साफ है कि कांग्रेस, रानी चटर्जी को अपने कैंपेन का चेहरा बनाकर वोट बटोरने की पूरी तैयारी में है. यूपी की सत्ता पर मौजूद बीजेपी किसी भी कीमत पर इस सत्ता को हाथ से नहीं जाने देना चाहेगी. बीजेपी के पास भोजपुरी सिनेमा के रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जैसे कलाकार पहले ही कैंपेन के लिए मौजूद हैं. ऐसे में अब कांग्रेस भी भोजपुरी कलाकारों को अपने खेमे में लाकर वोट बटोरने की पूरी तैयारी कर रही है.

अब कांग्रेस को रानी चटर्जी के नाम का कितना फायदा मिलता है, ये तो आगामी चुनावों के परिणाम से ही साफ होगा. ऐसे में अगर हम रानी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो मुंबई की रहने हैं. उन्होंने साल 2004 में फिल्म ससुरा बड़ा पैसेवाला से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्हें सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ काम करने का मौका मिला था. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद रानी ने इंडस्ट्री के नामी एक्टर्स के साथ काम किया और एक से एक सुपरहिट फिल्में दीं.

सियासी मियार की रिपोर्ट