Friday , September 20 2024

सोनू सूद फिर बने मसीहा.. कार एक्सीडेंट के घायल को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल.. जमकर हो रही तारीफ….

सोनू सूद फिर बने मसीहा.. कार एक्सीडेंट के घायल को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल.. जमकर हो रही तारीफ….

मुंबई, 09 फरवरी । कोरोना काल में गरीबों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने एक बार फिर इंसानियत की मिसाल पेश की है। सोनू ने सड़क हादसे में घायल एक शख्स की जान बचाकर लोगों के सामने मिसाल पेश की है।..

पंजाब के मोगा शहर में कोटकपूरा बाईपास के पास एक सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में एक व्यक्ति कार हादसे का शिकार हो गया। इसी दौरान सोनू सूद वहां से गुजर रहे थे। जब उन्होंने हादसे को देखा तो वह व्यक्ति की मदद करने के लिए पहुंच गए। खुद सोनू सूद ने दो गाड़ियों में हुए एक्सिडेंट के बाद कार के भीतर फंसे घायल व्यक्ति को बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां व्यक्ति को समय रहते इलाज मिल पाया।

खुद गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल रिपोर्ट के अनुसार यह घटना मंगलवार देर रात की है। यह घटना मोगा के कोटकपूरा बाईपास की है, जहां पर दो गाड़ियों का एक्सिडेंट हो गया था।

सोनू सूद ने अपनी टीम के सदस्यों के साथ घायल व्यक्ति को कार से निकालकर उसे अनपी गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचाया और उसका इलाज करवाया। फिलहाल घायल व्यक्ति अब खतरे से बाहर है और उसे बेहतर इलाज मिल रहा है। हर संभव मदद की कोशिश जिस तरह से सोनू सूद ने घायल व्यक्ति की सड़क चलते मदद की उसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट