Friday , September 20 2024

शादी की सालगिरह पर पति राज कौशल को याद कर भावुक हुईं मंदिरा बेदी…

शादी की सालगिरह पर पति राज कौशल को याद कर भावुक हुईं मंदिरा बेदी…

मुंबई, 14 फरवरी। मजबूत और सफल महिला के रूप में पहचान बना चुकीं अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके दिवंगत पति राज कौशल की आज शादी की सालगिरह है।

इस खास मौके पर मंदिरा बेदी काफी भावुक नजर आई क्योकि इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए उनके पति उनके साथ नहीं हैं। मंदिरा ने इस खास मौके पर अपनी शादी की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-‘आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती।’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग में #वैलेंटाइन्स डे लिखा है और टूटे हुए दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

उल्लेखनीय है मंदिरा बेदी ने दिवंगत अभिनेता/निर्देशक व निर्माता राज कौशल से वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी 1999 को प्रेम विवाह किया था। शादी के लम्बे समय बाद मंदिरा और राज 27 जनवरी 2011 को बेटे वीर के माता-पिता बने।इसके बाद राज कौशल और मंदिरा बेदी ने 28 जुलाई 2020 को बेटी तारा को गोद लिया था। 30 जून, 2021 को राज कौशल के निधन के बाद से मंदिरा बिलकुल टूट-सी गईं थी । राज कौशल की अंत्येष्टि के मौके पर उनके परिधान की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन ऐसे मुश्किल दौर में भी मंदिरा ने एक मजबूत महिला होने का परिचय देते हुए खुद अपने पति की अन्तेय्ष्टि की। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पति की खुद अंत्येष्टि करने के अभिनेत्री के फैसले को लेकर भी रोष प्रकट किया, वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी आये थे । राज कौशल के निधन के बाद से मंदिरा काफी समय तक सदमे में रहीं, लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी लाइफ पटरी पर लौट रही है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट