Friday , September 20 2024

पाकिस्तान में कोविड निगेटिव थे राहत फतेह अली खान, दुबई में पाए गए पॉजिटिव…

पाकिस्तान में कोविड निगेटिव थे राहत फतेह अली खान, दुबई में पाए गए पॉजिटिव…

मुंबई, 20 फरवरी मशहूर पाकिस्तानी सिंगर उस्ताद राहत फतेह अली खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद उनका दुबई में होने वाला शो कैंसल कर दिया गया है। राहत फतेह अली खान की टीम ने सोशल मीडिया के जरिए यह सूचना फैन्स के साथ साझा की है। सबसे खास बात यह है कि पाकिस्तान में किए गए टेस्ट में राहत कोरोना निगेटिव थे लेकिन दुबई में हुए टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

राहत की टीम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम दुख के साथ राहत फतेह अली खान की सूफी नाइट रिशेड्यूल किए जाने की घोषणा करते हैं क्योंकि वह कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अब यह इवेंट 12 मार्च 2022 शनिवार को होगा। हम आपको हुई असुविधा के लिए माफी चाहते हैं।’ इस मेसेज के सामने आने के बाद राहत के फैन्स जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि अपनी कव्वाली और गजल के लिए मशहूर राहत फतेह अली खान दुनिया के सबसे पॉप्युलर सिंगर्स में से एक रहे नुसरत फतेह अली खान के भतीजे हैं। राहत फतेह अली खान पाकिस्तान के अलावा भारत में भी खासे पॉप्युलर हैं और बॉलिवुड फिल्मों में उन्होंने बहुत से सुपरहिट और यादगार गाने दिए हैं। बॉलिवुड में पहली बार राहत ने जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी की फिल्म ‘पाप’ के मशहूर गाने ‘मन की लगन’ में अपनी आवाज दी थी। इस गाने को बेहद पसंद किया गया।

इसके बाद राहत ने बॉलिवुड में ओ रे पिया (आजा नचले), जिया धड़क धड़क (कलयुग), मैं जहां रहूं (नमस्ते लंदन), सजदा (माय नेम इज खान), दिल तो बच्चा है जी (इश्किया), आसपास खुदा (अनजाना अनजानी), जग सूना सूना लागे (ओम शांति ओम) और तेरे मस्त मस्त दो नैन (दबंग) जैसे एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट