Saturday , September 21 2024

विजय ने साइकिल से मतदान केंद्र तक जाने के समय को किया याद….

विजय ने साइकिल से मतदान केंद्र तक जाने के समय को किया याद….

हैदराबाद, 12 अप्रैल । अभिनेता विजय, (जिन्हें तमिलनाडु में थलापति कहा जाता है) आखिरकार अपनी फिल्म बीस्ट की रिलीज से पहले एक साक्षात्कार के लिए एक टीवी चैनल के सामने आए। थेरी अभिनेता ने अपने जीवन में एक अप्रत्याशित घटना के बारे में बात करते हुए एक विस्तृत बातचीत की।

इससे पहले, 2021 में तमिलनाडु चुनाव के दौरान, मास्टर स्टार ने अपने घर से मतदान केंद्र तक साइकिल चलाकर सुर्खियां बटोरीं थी, जिससे सड़क पर बाइक चलाने वालों की एक बड़ी भीड़ उनके साथ रही।

घटना को याद करते हुए विजय ने कहा, बूथ वास्तव में मेरे घर के करीब था। जैसे ही मैं वहां जाने के लिए बाहर निकला, मेरे बेटे ने मुझे अपनी साइकिल लेने के लिए कहा, क्योंकि मैं सोच रहा था कि मतदान केंद्र पर अपनी कार कैसे खड़ी करूंगा।

विजय ने आगे बताया, इस दौरान कई लोगों ने मेरा पीछा किया और कई समाचार चैनलों ने इसे लाइव प्रसारित भी किया। मुझे इतनी बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। इसे देखकर, मेरे बेटे ने फोन किया और पूछा, क्या मेरी साइकिल अच्छी है? मैं बस हंस पड़ा। हालांकि, विजय ने मीडिया साक्षात्कारों से परहेज किया था।

मीडिया के सामने पेश नहीं होने के अपने फैसले के पीछे का कारण बताते हुए, विजय ने कहा कि एक बार उन्हें एक अखबार ने गलत तरीके से परिभाषित किया था और इसलिए खुद को फिल्म से संबंधित साक्षात्कार में भाग लेने से मना किया। विजय की बीस्ट 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें उनकी जोड़ी पूजा हेगड़े के साथ है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट