Saturday , September 21 2024

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर रिलीज…

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर रिलीज…

मुंबई, 26 अप्रैल । मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म लंबे वक्त से अपने किरदारों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आ़डवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मंगलवार को जारी मूवी के ट्रेलर में आपको सस्पेंस, हॉरर, रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। इस फिल्म में अभिनेता रूह बाबा बन कर चुडैलों से डील करते हुए दिख रहे हैं। फैंस को कार्तिका का अतरंगी लुक भी खूब पसंद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ लगातार अपने किरदारों को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

‘भूल भुलैया 2’ को सिनेमाघरों में 20 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा। मूवी में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा के अलावा राजपाल यादव, संजय मिश्रा भी अहम रोल में नजर आएंगे। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई इसी टाइटल की फिल्म का सीक्वल है। पहले पार्ट में शाइनी आहूजा, विद्या बालन, अमीषा पटेल और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। मूवी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म के गानों, कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। अब ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल दिखाएगी, इसका पता 20 मई को चल जाएगा।

15 साल बाद खतरनाक हवेली का दरवाजा फिर से खुला है। और सबसे खतरनाक आत्मा मंजुलिका ने फिर से तांडव मचा दिया है। भूल भुलैया में कार्तिक रुहान का किरदार निभा रहे हैं। कार्तिक का कहना है वे बचपन से भूतों के साथ पले बढ़े हैं। भूत और आत्माओं से मेल जोल रखने वाले कार्तिक का ऐसा अवतार आपने पहले नहीं देखा होगा। कार्तिक का कॉमिक अंदाज देखने को मिलता है। मस्ती मस्ती में कार्तिक पुरानी हवेली का दरवाजा खोलकर मंजुलिका को बाहर बुला लेते हैं। फिर शुरू होती है असली कहानी।

मंजुलिका बनकर कियारा आडवाणी सबके होश उड़ा देती हैं। ट्रेलर में कार्तिक का स्वैग असरदार नहीं नजर आता। मंजुलिका के रोल में कियारा की हल्की सी झलक दिखती है इसलिए उन्हें अभी से जज करना जल्दबाजी होगी। ट्रेलर खासा एंटरटेनिंग नहीं लगता क्योंकि आप इसे ना चाहते हुए भी 2007 में आई एपिक मूवी भूल भुलैया से कंपेयर करने लगते हैं। अब  कार्तिक की ये फिल्म पिटती है या हिट होती है। ये इसकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये मूवी पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी। कोरोना की वजह से मूवी की रिलीज को टाल दिया था। ‘भूल भुलैया 2’ को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस। मूवी में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बनी है। मूवी में दोनों का किसिंग सीन भी है। कार्तिक के फैंस के लिए ये मूवी बेहद खास होने वाली है क्योंकि इसमें वे अब तक के सबसे अलग रोल में दिखेंगे। कार्तिक को लवर बॉय इमेज से अलग रोल में देखना काफी एक्साइटिंग होने वाला है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट