Saturday , September 21 2024

कन्नौज में डंपर से कुचलकर दो सगे भाइयों की मौत…

कन्नौज में डंपर से कुचलकर दो सगे भाइयों की मौत…

कन्नौज, 13 मई । उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के उमर्दा चौकी क्षेत्र में तिर्वा बेला रोड पर एक डंफर (सामान ढोने वाला ट्रक) ने शुक्रवार सुबह एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इंदरगढ़ के थानाध्यक्ष कमल भाटी के मुताबिक, औरैया के बिधूना थाना क्षेत्र के सुनील राजपूत (19) अपने भाई मोहित राजपूत (17) के साथ बृहस्पतिवार को एक रिश्तेदार की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए विधइपुरवा गांव गए थे। उन्होंने बताया कि शादी समारोह में शामिल होने के बाद दोनों भाई शुक्रवार सुबह मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान, तिर्वा बेला रोड पर उमर्दा के निचली गंग नहर के पास निकारीपुरवा गांव के सामने पीछे से आ रहे एक डंपर ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

भाटी के अनुसार, टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों भाई उछलकर डंपर के नीचे आ गए और कुचलने के कारण उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी, जिसके बाद एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। भाटी के मुताबिक, मृतक मोहित नवोदय विद्यालय सइयापुर दिबियापुर में इंटर का छात्र था, जबकि सुनील दिल्ली में नौकरी करता था।

सियासी मीयर की रिपोर्ट