Sunday , September 22 2024

ऐश्वर्या लक्ष्मी ने अम्मू में अपने किरदार के बारे में बताया..

ऐश्वर्या लक्ष्मी ने अम्मू में अपने किरदार के बारे में बताया..

मुंबई, 19 अक्टूबर। घरेलू हिंसा की शिकार महिला के रूप में अपनी मुख्य भूमिका को लेकर उत्साहित अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी को लगता है कि प्राइम वीडियो की पहली तेलुगू मूल फिल्म में उनका किरदार अम्मू दर्शकों को पसंद आएगा।

बुधवार को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार, प्राइम वीडियो की पहली तेलुगू फिल्म अम्मू एक महिला के घरेलू हिंसा का शिकार होने से लेकर उसके आंतरिक संघर्षो पर काबू पाने, उसकी आंतरिक शक्ति की खोज करने और उसे अपने अपमानजनक पति को वापस लौटाती है।

उन्होंने कहा, मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि हम सभी ने एक साथ अम्मू जैसा कंटेंट बनाया है, यह एक ऐसी कहानी है जो हमारे वर्तमान समय के लिए भी बहुत प्रासंगिक है। आप कभी-कभी सोच सकते हैं कि घरेलू दुर्व्यवहार आज की दुनिया में मौजूद नहीं है, जो कि नहीं है। सब सच है। अम्मू सिर्फ इस बारे में नहीं है कि उसने क्या झेला है, यह इस बारे में भी है कि उसने खुद पर कैसे काबू पाया। मुझे लगता है कि इस समय में भी बताने के लिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है। हम इस कहानी को प्रस्तुत करते हुए बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं।

रचनात्मक निर्माता के रूप में कार्तिक सुब्बाराज के साथ, चारुकेश सेकर द्वारा लिखित और निर्देशित और स्टोन बेंच फिल्म्स द्वारा निर्मित, ड्रामा थ्रिलर में ऐश्वर्या लक्ष्मी, नवीन चंद्र और सिम्हा हैं। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 19 अक्टूबर से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

सियासी मीयार की रिपोर्ट