Monday , September 23 2024

दिवाली पर नयनतारा और विग्नेश ने दिखाई जुड़वां बच्चों की झलक, शेयर किया खास वीडियो….

दिवाली पर नयनतारा और विग्नेश ने दिखाई जुड़वां बच्चों की झलक, शेयर किया खास वीडियो….

मुंबई, 25 अक्टूबर । सोमवार को भारत में दिवाली की धूम देखने को मिली। हर किसी ने इस त्यौहार को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। आमजन से लेकर बॉलीलुड और साउथ इंडस्ट्री में दिवाली पर्व धूमधाम से मनाया। कई सितारों के लिए यह दिवाली बेहद खास रही। इन्हीं से एक है एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन। शादी और पेरेंट्स बनने के बाद इस कपल की यह पहली दिवाली थी। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून 2022 को शादी की थी और करीब चार महीने बाद यह जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने।

दिवाली पर नयनतारा और विग्नेश ने दिखाई बच्चों की झलक

दिवाली के मौके पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे दोनों अपने जुड़वां बच्चों को गोद में लिए नजर आ रहे है। वीडियो में देख सकते हैं नयनतारा और विग्नेश के गोद में बच्चे नजर आ रहे हैं और दिवाली की बधाई दे रहे हैं। हालांकि इस पोस्ट में बच्चों का चेहरा नहीं दिखाया। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं…आप सभी लोगों के लिए कामना है कि जीवन आपके खिलाफ आने वाली सभी बाधाओं के बीच केवल खुशी और शांति प्रदान करे। इस दौरान नयनतारा और विग्नेश ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।

नयनतारा और विग्नेश लव स्टोरी

साल 2015 में नयनतारा और विग्नेश शिवन की पहली मुलाकात हुई थी। फिल्म नानुम राऊडी धान मे साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने 9 जून 2022 को शादी की थी। शादी के चार महीने बाद यह कपल सरोगेसी के जरीए माता-पिता बनें।

सियासी मीयर की रिपोर्ट