Monday , September 23 2024

ट्रक के नीचे दबने से मिस्त्री की मौत..

ट्रक के नीचे दबने से मिस्त्री की मौत..

शामली,\। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में ट्रक की चपेट में आने से मिस्त्री की मौत होने पर जबरदस्त हंगामा हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के थाना आदर्श मंडी इलाके के सिसौली बस स्टैंड के निकट गांव ताजपुर सिम्भलका निवासी सोहनवीर पुत्र जहान सिंह एक दुकान पर मिस्त्री का काम करता था।

शुक्रवार सुबह सोहनवीर एक ट्रक को ठीक कर रहा था, तभी ट्रक चालक ने ट्रक के केबिन में बैठकर ट्रक का क्लच दबा रखा था, इसी दौरान अचानक चालक का क्लच से पैर हट गया जिससे ट्रक सीधा सोहनवीर पर जा चढा और उसकी मौके पर मौत हो गयी। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

लोगों ने मामले की सूचना तुरंत डॉयल 112 व आदर्श मंडी पुलिस को दी जिस पर थानाध्यक्ष आदर्श मंडी और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी।

जिसके बाद परिजनों ने आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। आदर्श मंडी थाना प्रभारी ने बताया पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी तक पीड़ित पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

सियासी मियार की रिपोर्ट