Monday , September 23 2024

वारदात के बाद लोगों को पेड़ से बांधने वाले 3 लुटेरे अरेस्ट..

वारदात के बाद लोगों को पेड़ से बांधने वाले 3 लुटेरे अरेस्ट..

ग्रेटर नोएडा,। थाना दादरी पुलिस ने 4 लोगों को मारपीट कर उन्हें पेड़ से बांधकर लूट करने के मामले में 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने दो मोबाइल, करीब 14 हजार रुपए कैश और एक बाइक बरामद की है। यह घटना दादरी के लुहारली टोल प्लाजा के पास हुई थी।

आरोपियों पर लूटपाट और हत्या के कई मुकदमे दर्ज
थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम आदेश, मनीष और हिम्मत है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशो ने थाना दादरी क्षेत्र के कोट नहर के पास 15 फरवरी को 4 लोगों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की थी। उसके बाद कैश और मोबाइल फोन लूट लिया था। पुलिस ने बताया कि इनके कुछ साथी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि उनके खिलाफ पूर्व में लूटपाट और हत्या के प्रयास समेत कई मुकदमे दर्ज हैं।

क्या है पूरा मामला
जनपद बुलंदशहर के जिताका गांव का रहने वाला वीरेंद्र अपने दोस्त गुलजार के साथ ग्रेटर नोएडा से गांव चक्रसेनपुर के रास्ते बुलंदशहर जा रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक इसी दौरान घात लगाए बैठे 4 नकाबपोश बदमाशों ने वीरेंद्र को घेर लिया। बदमाशों ने वीरेंद्र के दोस्त से हजारों रुपए की नगदी, क्रेडिट कार्ड एटीएम कार्ड और मोबाइल फोन लूट लिया। यह घटना दादरी के लुहारली टोल प्लाजा के पास हुई थी।

सियासी मियार की रिपोर्ट