Tuesday , September 24 2024

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का डिलीटेड सीन हुआ वायरल..

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का डिलीटेड सीन हुआ वायरल..

मुंबई, 15 सितंबर )। कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का एक डिलीट किया हुआ सीन वायरल हो रहा है। थी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला, तो इस फिल्म ने बहुत अच्छी कमाई की।

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आई थी। इसके अलावा इस फिल्म में सभी कलाकारों का काम, फिल्म के गाने और डायलॉग्स सभी को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ऐसे में इस फिल्म से काटा गया आलिया और रणवीर का एक सीन सामने आ गया है।

वायरल हो रहा ये डिलीटेड सीन फिल्म के ट्रेलर में था, लेकिन उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। फिल्म में समय की कमी को पूरा करने के लिए करण जौहर ने इस सीन को फिल्म से हटाने का फैसला किया। वायरल हो रहा हाशिम आलिया और रणवीर का है। रानी खुद से कहती है कि मुझे वहां वापस आने में थोड़ा समय लगेगा जहां मैं हुआ करती थी, लेकिन मैं रॉकी से ब्रेकअप के बाद सीन शुरू होने के बाद वहां पहुंच जाऊंगी। इसी बीच रॉकी खिड़की से आता है और फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हो जाती है। अब इस वायरल सीन पर दर्शक अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सियासी मीयर की रिपोर्ट