Saturday , September 21 2024

फिल्म किल का एनर्जेटिक एल्बम रिलीज़..

फिल्म किल का एनर्जेटिक एल्बम रिलीज़..

मुंबई, 07 जुलाई एक्शन थ्रिलर फिल्म किल का एल्बम रिलीज कर दिया गया है। फिल्म किल के सिंगल कावा कावा की सफलता से उत्पन्न उत्साह को आगे बढ़ाते हुए, पूरा एल्बम रिलीज़ कर दिया गया है।एल्बम में चार ट्रैक कावा कावा, निकट, जाको राखे सैयां, और निकट” का एक डांस वर्शन। हारून गेविन द्वारा रचित और सिद्धांत कौशल द्वारा लिखे गए ये गाने फिल्म की कहानी को बढ़ाने और एक अविस्मरणीय संगीत अनुभव प्रदान करने का वादा करते हैं।

निर्माता गुनीत मोंगा कपूर ने कहा, ‘किल’ का संगीत उस लय और भावना का प्रतिबिंब है जिसे हम फिल्म के एक्शन के माध्यम से दर्शाते हैं। कावा कावा, जाको राखे और निकत – सभी कहानी के प्यार, तीव्रता और जुनून को समेटे हुए हैं। यह एक रोमांचक ट्रेन यात्रा है, और मैं गीतकारों, संगीतकारों, गायकों और सोनी म्यूजिक इंडिया का बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने इसकी आत्मा को जीवंत कर दिया!

निर्माता करण जौहर ने कहा, कहानी की तरह ही, फ़िल्म का अभिनय और संगीत भी बिल्कुल शानदार है। जोशीले ट्रैक ‘कावा कावा’ से लेकर प्रेम गीत ‘निकट’ और जोश से भरे ‘जाको राखे सैयां’ तक, संगीत इस फ़िल्म की आत्मा को दर्शाता है। दिल से समर्पित भाव से तैयार की गई इस फ़िल्म का संगीत और फ़िल्म दुनिया भर के लोगों के दिलों को छूएगी।

निर्देशक निखिल नागेश भट्ट ने कहा, हमारा लक्ष्य ऐसा साउंडट्रैक तैयार करना था जो किरदारों की गहन और भावनात्मक यात्रा को बढ़ाए। असाधारण रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा बनाया गया यह एल्बम फ़िल्म के एक्शन और भावनात्मक गहराई को काफ़ी हद तक बढ़ाता है। ‘कावा कावा’ और ‘जाको राखे सैयां’ जैसे ट्रैक इस साल सबसे अलग हैं और मुझे विश्वास है कि दर्शक उन्हें जोश से भरा और रोमांचित पाएंगे।

लक्ष्य, राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला अभिनीत, किल निखिल नागेश भट द्वारा लिखित और निर्देशित है और धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट बैनर के तहत करण जौहर, गुनीत मोंगा कपूर, अपूर्व मेहता और अचिन जैन द्वारा निर्मित है।

सियासी मियार की रीपोर्ट