Saturday , September 21 2024

पुकार-दिल से दिल तक’ के अभिनेता अभिषेक निगम ने सागर और वेदिका की उभरती प्रेम कहानी पर प्रकाश डाला..

पुकार-दिल से दिल तक’ के अभिनेता अभिषेक निगम ने सागर और वेदिका की उभरती प्रेम कहानी पर प्रकाश डाला..

मुंबई, । सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सीरियल पुकार-दिल से दिल तक’ के अभिनेता अभिषेक निगम ने सागर और वेदिका की उभरती प्रेम कहानी पर प्रकाश डाला है। ‘पुकार-दिल से दिल तक’, प्यार, नुकसान और परिवार की स्थायी ताकत की दमदार कहानी बताता है। यह शो एक मां और उसकी दो बेटियों की कहानी है, जिन्हें कुछ दुष्ट ताकतों ने दुखद रूप से अलग कर दिया था। हालांकि, नियति एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है, जिस पर चलते हुए उनकी राहें पुन: मिलती हैं और साथ मिलकर वे उन लोगों के खिलाफ जंग का ऐलान करती हैं, जिन्होंने उन्हें अलग कर दिया था। जारी ट्रैक में, सरस्वती (सुखदा खांडकेकर) को लगता है कि उसके पति के हादसे में आरोपी, ड्राइवर दयाल सिंह को ज़मानत दिलाकर वेदिका (सायली सालुंके) और सागर (अभिषेक निगम) ने उसकी पीठ में छुरा घोंपा है। दुखी वेदिका सागर पर आरोप लगाती है कि उसने अपने पिता से बदला लेने के लिए उसका इस्तेमाल किया और साथ ही सरस्वती के साथ उसका रिश्ता भी खराब कर दिया है।

सभी टकरावों के बाद, वेदिका को एहसास होता है कि गौतम की हत्या के संबंध में कुछ राज़ छिपे हुए हैं और वह सरस्वती से मामले को दोबारा खोलने के लिए कहती है। वेदिका को राजेश्वरी काफी परेशान नज़र आती है और वह यह निष्कर्ष निकालती है कि माहेश्वरी परिवार इस मामले में शामिल है, जिससे उसे सरस्वती की देखभाल के लिए माहेश्वरी परिवार के घर में रहने के लिए मजबूर होना पड़ता है। जबकि सागर और वेदिका दोनों सच पता करने के सफर पर निकलते हैं, उनके बीच एक स्पष्ट कनेक्शन पनपने लगता है। और, सागर को संयोगवश वेदिका के बचपन की एक तस्वीर मिलती है, जिससे यादों पर लगी धूल छंट जाती है और सागर को एहसास होता है कि वेदिका कोई और नहीं बल्कि जानवी है, वह लड़की जिसे वह हमेशा से खोज रहा था।

सागर का किरदार निभाने वाले अभिषेक निगम ने इस आगामी हाइपॉइंट पर कहा, “सागर का किरदार काफी आकर्षक है-जिसमें बेहद संभावनाएं और रोमांच की प्यास है, जो उम्मीदों और चिंताओं के जटिल जाल से प्रेरित है। इसके अलावा, जो चीज उसे दिलचस्प बनाती है वह यह है कि सागर ही त्रिवेणी-सरस्वती, वेदिका और कोयल के फिर से मिलने की कुंजी साबित होता है; और अनजाने में उन तीनों को सच के नज़दीक ला रहा है। यह शो रोमांटिक एंगल लेते हुए एक नया मोड़ ले रहा है, क्योंकि लंदन से वापस आने के बाद सागर अपनी बचपन की सबसे अच्छी दोस्त जानवी को तलाश रहा है, लेकिन वह उसे कहीं नहीं मिली। लेकिन, जब उसकी मुलाकात वेदिका से होती है, तो उसे उसके साथ एक जुड़ाव महसूस होता है; जिससे उसे भी हैरानी होती है कि वह किसी अजनबी के साथ इतना अपनापन क्यों महसूस कर रहा है।मुझे प्यार पर दृढ़ विश्वास है; यह एक ताकतवर भावना है। ‘पुकार-दिल से दिल तक’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

सियासी मियार की रीपोर्ट