Saturday , September 21 2024

फिल्म ‘वेदा’ के ट्रेलर लॉन्च पर भड़के जॉन अब्राहम..

फिल्म ‘वेदा’ के ट्रेलर लॉन्च पर भड़के जॉन अब्राहम..

मुंबई, 02 अगस्त। जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म ‘वेदा’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। निखिल अडवाणी इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के मौके पर जॉन-शार्वरी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। तभी एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर जॉन भड़क गए।

जॉन की फिल्म ‘वेदा’ का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकारों ने जॉन से कई सवाल पूछे। एक रिपोर्टर ने जॉन से पूछा, आजकल आप एक ही तरह के रोल बार-बार कर रहे हैं। आप खासतौर पर एक्शन फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं। आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? हमारे लिए कुछ नया लेकर आएं। जैसे ही रिपोर्टर ने ये सवाल पूछा तो जॉन का धैर्य टूट गया।

जॉन ने सबके सामने रिपोर्टर से कहा
पत्रकार के सवाल पर जॉन काफी नाराज दिखे। जॉन ने जवाब दिया, क्या आपने फिल्म देखी है? आप बेवकूफ हैं और क्या मैं कह सकता हूं कि यह एक बहुत बुरा सवाल है? आप पहले फिल्म देखें और फिर हमें जज करें। फिर आपको जो भी कहना होगा मैं सुनूंगा। यह फिल्म अलग है। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। इसके बाद जॉन ने रिपोर्टर से उसका नाम पूछा। तुम्हारा चेहरा याद आ गया, ये भी कहा। जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘वेदा’ 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

सियासी मियार की रीपोर्ट