Friday , September 20 2024

सिनेमाघरों में ‘उलझ’ को नहीं मिल रहे हैं दर्शक -अब तक की कमाई मात्र 7.55 करोड़…

सिनेमाघरों में ‘उलझ’ को नहीं मिल रहे हैं दर्शक -अब तक की कमाई मात्र 7.55 करोड़…

मुंबई,। बालीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की ‘उलझ’स्पाई थ्रिलर फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। फिल्म को रिलीज के पहले दिन से सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं। दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने दूसरे लवर्स डे पर फिल्म की टिकट दर 99 रुपये कर दी थी, इसके बावजूद भी दर्शक सिनेमाघरों में नहीं पहुँचे।
रिलीज के 8 दिन बाद भी 10 करोड़ नहीं कमा पाई है। जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट रिलीज ‘उलझ’ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का अजय देवगन की औरों में कहां दम था से क्लैश हुआ था। हालांकि दोनों ही फिल्में रिलीज के पहले दिन से मुट्ठीभर कमाई के लिए तरस रही हैं। ‘उलझ’ की बात करें तो ये फिल्म फ्लॉप हो चुकी है और मेकर्स के लिए घाटे का सौदा भी साबित हो गई है। फिल्म ने बड़ी मुश्किल से घिसट-घिसट कर एक हफ्ता पूरा किया और अब इसका दूसरे वीकेंड तक बॉक्स ऑफिस से पत्ता ही साफ होता हुआ नजर आ रहा है। इन सबके बीच ‘उलझ’ की कमाई पर नजर डाले तो इस फिल्म ने 1.15 करोड़ से ओपनिंग की थी और पहले हफ्ते में फिल्म महज 7.22 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है। अब ‘उलझ’ रिलीज के दूसरे हफ्ते मे एंट्री कर चुकी है और इसी के साथ इसके दूसरे फ्राइडे यानी 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।
जानकारी के मुताबिक ‘उलझ’ ने रिलीज के दूसरे फ्राइडे यानी 8वें दिन 35 लाख की कमाई की है। इसके बाद ‘उलझ’ का आठ दिनों का कुल कारोबार अब 7.55 करोड़ रुपये हो गया है। ‘उलझ’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बेहद खराब है। फिल्म रिलीज के 8 दिनों में 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। 50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की बेहद धीमी कमाई की रफ्तार को देखते हुए इसका अपनी आधी लागत निकालना भी नामुमकिन हो चुका है। वहीं ये फिल्म अब महज एक हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर वेंटिलेटर पर नजर आ रही है। ऐसे में इसके जल्द ही सिनेमाघरों से हटाए जाने के चांस नजर आ रहे हैं।
‘उलझ’ का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सुधांशु सरिया ने किया है और इसकी कहानी परवेज शेख ने लिखी है। फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, राजेश तैलन, आदिल हुसैन और रोशन मैथ्यूज ने अहम किरदार निभाए हैं। बता दें कि बालीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने के बाद, जाह्नवी कपूर ने ‘उलझ’ के साथ बड़े पर्दे पर कम बैक किया था। सुधांशु सरिया निर्देशित उलझ से काफी उम्मीदें थी।

सियासी मियार की रीपोर्ट