Friday , September 20 2024

आर्थिक संकट में हैं अभिनेता गुरुचरण सिंह…

आर्थिक संकट में हैं अभिनेता गुरुचरण सिंह…

मुंबई,। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर गुरुचरण सिंह लापता होने के 26 दिन बाद वापस घर लौट आये हैं। गुरुचरण कुछ दिन बाद मुंबई आ गए हैं और अब उन्हें काम की तलाश है। जब उन्होंने घर छोड़ा था तब भी यह खबर आई थी कि वह कर्ज के कारण कहीं चले गए हैं, लेकिन उनके परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, अब गुरुचरण ने खुद कुछ खुलासे किए हैं।

गुरुचरण सिंह पर 1.2 करोड़ रुपये का कर्ज है और इसे चुकाने के लिए उन्हें काम की जरूरत है। गुरुचरण सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह काम पाने के लिए पिछले एक महीने से मुंबई आ रहे हैं। मैं एक महीने से काम की तलाश में मुंबई में हूं। मुझे लगता है कि लोग मुझसे प्यार करते हैं और मुझे स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। मैं अपने खर्चों को पूरा करने, अपनी मां की देखभाल करने और अपना कर्ज चुकाने के लिए पैसे कमाना चाहता हूं। मैं अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कुछ अच्छा करके करना चाहता हूं।’ मुझे अब पैसों की सख्त जरूरत है क्योंकि मुझे ईएमआई और क्रेडिट कार्ड बिल भी चुकाना है। मुझे पैसों की जरूरत है, कुछ अच्छे लोग हैं जो मुझे पैसे उधार देते हैं। अब मैं काम चाहता हूं, क्योंकि मैं अपने बुजुर्ग माता-पिता की देखभाल करना चाहता हूं।

गुरुचरण ने बताया कि उन्होंने पिछले 34 दिनों से खाना बंद कर दिया है। मैं सिर्फ दूध, चाय और नारियल पानी पीता हूं। पिछले चार वर्षों में मैंने असफलता के अलावा कुछ नहीं देखा है। मैंने अलग-अलग चीजें करने की कोशिश की, मैंने बिजनेस करने की कोशिश की लेकिन मैं किसी भी चीज में सफल नहीं हुआ। अब मैं थक गया हूं और अब मैं पैसा कमाना चाहता हूं।

गुरुचरण सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा कि मुझ पर बहुत कर्ज है। मैं बैंकों और क्रेडिट कार्ड कंपनियों से लिया गया 60 लाख रुपये का कर्ज चुकाना चाहता हूं। इसके अलावा, मेरे जानने वाले कुछ लोगों ने मुझे पैसे दिए हैं और मैं उनका कर्ज भी चुकाना चाहता हूं। गुरुचरण सिंह ने बताया कि उस पर कुल 1.2 करोड़ रुपये का कर्ज है। गुरुचरण सिंह ने बताया कि वे धार्मिक यात्रा के लिए घर से निकले थे। लोन डिफॉल्ट करने का कोई विचार नहीं है।

सियासी मियार की रीपोर्ट