Friday , September 20 2024

इटावा में सड़क हादसे में चार मरे, दो घायल..

इटावा में सड़क हादसे में चार मरे, दो घायल..

इटावा, 21 अगस्त । उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के इकदिल इलाके में बुधवार तड़के कानपुर हाईवे पर खड़े ट्रक में बेकाबू कार की हुई जोरदार टक्कर में पति पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
घायलों को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरो ने दोनों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त की है और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं। उन्होने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश दिये हैं।
पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि आज तड़के सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक बेकाबू कार पीछे से घुस गई जिसकी चपेट में आने से पति पत्नी कार चालक और एक अन्य की मौत हो गई जब कि दो अन्य घायल हो गए। हादसे के शिकार सभी लोग हमीरपुर जा रहे थे।
पुलिस का मानना है कि कार चालक को झपकी आना हादसे का कारक बना। इस हादसे में शिवशरण प्रजापति उनकी पत्नी शोभारानी प्रजापति,राम अवतार और कार चालक आशू की मौत हो गई जबकि पूनम (29) औरर राखी (3) को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कर दिया गया है।
हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है जिसके चलते हताहतों को निकालने में मुश्किल आयी।

सियासी मियार की रीपोर्ट