Friday , September 20 2024

भारतीय रेल की तरह मेरठ की रैपिड रेल भी एक घंटा लेट, यात्रियो ने किया हंगामा,..

भारतीय रेल की तरह मेरठ की रैपिड रेल भी एक घंटा लेट, यात्रियो ने किया हंगामा,..

मेरठ, 10 सितंबर । मेरठ साउथ स्टेशन पर रविवार को नमो भारत रैपिड रेल करीब घंटे भर की देरी से पहुंची। ऐसे में टिकट लेकर यात्रा का इंतजार करे लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और टिकट के पैसे वापस मांगने लगे। तैनात सुरक्षाकर्मी और स्टाफ ने उन्हें जैसे तैसे समझाया।

रविवार सुबह रैपिड रेल के मेरठ साउथ स्टेशन पर पहली ट्रेन सुबह 8:00 बजे साहिबाबाद के लिए रवाना हुई। दूसरी ट्रेन एक घंटा देरी से पहुंची, जिसको लेकर यात्रियों में रोष व्याप्त हो गया। टिकट काउंटर पर हंगामा करते हुए अपना टिकट का पैसा वापस मांगने लगे। सुरक्षा कर्मियों ने यात्रियों को समझाया और अनाउंसमेंट किया। यात्रियों ने बताया कि एक घंटा देरी से पहुंची ट्रेन यात्रियों को लेकर साहिबाबाद के लिए रवाना हो गई और कुछ देर बाद यात्रियों को दुहाई हाल्ट पर उतार दिया। बाद में यात्रियों को दूसरी ट्रेन से साहिबाबाद भेजा गया।

एनसीआरटीसी के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पुनीत वत्स ने बताया कि रविवार सुबह तकनीकी कारणों से मेरठ साउथ स्टेशन से पहली ट्रेन रवाना होने में विलंब हुआ, जिससे यात्रियों को परेशानी हुई। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। ऐसा दोबारा न हो, इसके लिए उपाय किए जा रहे हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट