Friday , September 20 2024

कल्याण दासारी ने नानी की फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ के साथ 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया..

कल्याण दासारी ने नानी की फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ के साथ 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया..

मुंबई, 19 सितंबर। प्रसिद्ध निर्माता डीवीवी दानय्या के बेटे कल्याण दासारी ने मशहूर अभिनेता नानी अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म सारिपोधा सानिवारम के साथ एक निर्माता के रूप में शानदार शुरुआत की है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म सारिपोधा सानिवारम ने दुनिया भर में 100 करोड़ की उल्लेखनीय कमाई को पार कर लिया है, जिससे यह साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

सारिपोधा सानिवारम ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, और अपने पहले ही प्रोडक्शन के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की कल्याण दासारी की असाधारण उपलब्धि ने उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे होनहार युवा निर्माताओं में से एक बना दिया है।

अपने शानदार प्रोडक्शन डेब्यू के बाद, कल्याण दासरी अब एक नई चुनौती लेने के लिए तैयार हैं – बहुप्रतीक्षित फिल्म अधीरा में एक अभिनेता के रूप में उनकी शुरुआत। प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित अधीरा प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है, जो एक बेहद महत्वाकांक्षी और उच्च बजट वाली फ्रैंचाइज़ी है जो अत्याधुनिक वीएफएक्स और शानदार कहानी कहने का वादा करती है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है, जिसे 2025 में रिलीज़ करने की योजना है।

सियासी मियार की रीपोर्ट