Sunday , September 22 2024

27 सितंबर एनटीआर जूनियर के लिये है भाग्यशाली तारीख…

27 सितंबर एनटीआर जूनियर के लिये है भाग्यशाली तारीख…

मुंबई, 22 सितंबर । मैन ऑफ़ मास एनटीआर जूनियर के लिये 27 सितंबर की तारीख भाग्यशाली है। एनटीआर जूनियर अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म देवरा पार्ट-1 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होगी। यह तारीख उनके करियर में एक अनोखी जगह रखती है, क्योंकि यह उनकी सफल फ़िल्म स्टूडेंट नंबर 1 की रिलीज़ का प्रतीक है, जो ठीक 23 साल पहले स्क्रीन पर आई थी।

23 साल बाद, इतिहास खुद को दोहराने वाला है क्योंकि मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा पार्ट-1, जो साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, उसी महत्वपूर्ण तारीख- 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली है। जिस तारीख से उनके करियर की शुरुआत हुई थी।

स्टूडेंट नंबर 1 की 27 सितंबर, 2001 को रिलीज ने एनटीआर जूनियर के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ ला दिया और दर्शकों के दिलों में उनकी जगह बना ली। फिल्म की सफलता ने सिनेमा के इतिहास में सबसे उल्लेखनीय करियर में से एक के लिए मंच तैयार किया। अब, दो दशक से भी ज़्यादा समय बाद, एनटीआर जूनियर इस शुभ तिथि पर साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक, देवरा पार्ट-1 के साथ वापसी कर रहे हैं।

देवरा 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है, यह फ़िल्म एनटीआर जूनियर और कोराताला शिवा के बीच जारी रचनात्मक साझेदारी को दर्शाती है – एक ऐसी जोड़ी जो अविस्मरणीय कहानियों को जीवंत करने के लिए समर्पित है। युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत, देवरा: पार्ट 1 में जान्हवी कपूर और सैफ़ अली खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट