Friday , September 20 2024

कासगंज में गौशाला की व्यवस्था सुधारने के लिए सौंपा ज्ञापन…

कासगंज में गौशाला की व्यवस्था सुधारने के लिए सौंपा ज्ञापन…

कासगंज, 18 जनवरी शहर के अमापुर मार्ग स्थित गल्ला मंडी में गौशाला बनाई गई है। यहां पिछले कई दिनों से गोवंश अव्यवस्थाओं से जूझ रहे हैं। इस संबंध में भारतीय गोवंश संवर्धन परिषद की ओर से पालिका के अधिशासी अधिकारी को व्यवस्थाओं में सुधार करने को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है।

अखिल भारतीय गोवशं संवर्धन परिषद के पदाधिकारियों ने मंगलवार की दोपहर नगर पालिका पहुंचकर अधिशासी अधिकारी धर्मराज सिंह एवं पशु चिकित्साधिकारी डॉ. एके सागर को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मंडी परिसर में स्थित गौशाला में पिछले दिनों से अव्यवस्थाओं से जूझ रहे गोवंश के संबंध में जानकारी दी है।

संगठन के जिलाध्यक्ष राजकुमार जाखेटिया ने बताया कि ऐसी हाड़कपाऊ ठंड के दौरान गोवंश को ठंड से बचाव का कोई प्रबंध नहीं है। गोवंश हत्या एवं मांस निर्यात निरोध परिषद के अध्यक्ष प्रभात कुमार शर्मा ने बताया है कि ऐसी स्थिति में खानपान का भी प्रबंध ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा है। जिससे गोवंश बीमार हो रहे हैं। संगठन के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से गौशाला की व्यवस्थाएं जल्द सुधार कराने की मांग उठाई है।

पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि राजवीर सिंह साहू, नवीन सक्सेना, नितिन माहेश्वरी, संजीव मौर्या, किशोर शर्मा, कमला प्रसाद मौजूद रहे।

सियासी मियार की रिपोर्ट