Friday , September 20 2024

प्राइम वॉलीबॉल लीग का आयोजन स्थल कोच्चि से हैदराबाद स्थानांतरित…

प्राइम वॉलीबॉल लीग का आयोजन स्थल कोच्चि से हैदराबाद स्थानांतरित…

नई दिल्ली, 24 जनवरी। रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के आयोजन स्थल को कोच्चि से हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया है। यह लीग अब मशहूर गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में होगा, जहां पहले भी कई बड़े खेल आयोजन हो चुके हैं। लीग का आयोजन 05 फरवरी 2022 से 27 फरवरी 2022 के बीच किया जाएगा, प्रतियोगिता के कार्यक्रम की जल्द ही घोषणा की जाएगी।

लीग के आयोजकों ने एक बयान में कहा, “प्रतियोगिता में शामिल सभी कर्मियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रबंधन के लिए पहली प्राथमिकता है और इसलिए प्रतियोगिता एक मजबूत बायो-बबल में आयोजित की जाएगी और लीग आयोजक यह सुनिश्चित करेंगे कि बबल के अंदर सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जा रहा है।”

बेसलाइन वेंचर्स के सह-संस्थापक और एमडी, तुहिन मिश्रा ने एक बयान में कहा, “हम वास्तव में कोच्चि में प्राइम वॉलीबॉल लीग की मेजबानी करने के लिए उत्सुक थे, हालांकि विभिन्न अधिकारियों के साथ केरल में बढ़ती कोविड -19 स्थिति की समीक्षा और निरंतर चर्चा के बाद हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि यदि हम आयोजन स्थल को हैदराबाद ले जाते हैं तो यह सभी के लिए सबसे अच्छा होगा। हैदराबाद में वॉलीबॉल के लिए एक मजबूत रुचि है और इसलिए आयोजन स्थल को बदलने का फैसला करने के बाद यह हमारे लिए एक आसान विकल्प था। हम सभी प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करने के लिए तेलंगाना राज्य के अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि हैदराबाद में सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बीच शानदार प्रतिस्पर्धा होगी। हम इस अवधि के दौरान केरल राज्य प्राधिकरणों और क्षेत्रीय खेल केंद्र की टीम को उनके समर्थन और समझ के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

सियासी मियार की रिपोर्ट