Friday , September 20 2024

तमिल हिट मानाडु के तेलुगू रीमेक में नजर आ सकते नागा चैतन्य…

तमिल हिट मानाडु के तेलुगू रीमेक में नजर आ सकते नागा चैतन्य…

हैदराबाद, 31 जनवरी। अक्कीनेनी नागा चैतन्य के साथ तमिल फिल्म मानाडु के तेलुगू रीमेक के लिए बातचीत चल रही हैं। समाचार के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं होने के बावजूद, टॉलीवुड के अंदरूनी सूत्र आश्वस्त हैं कि सिम्बु की हालिया हिट फिल्म के रीमेक में नागा चैतन्य मुख्य भूमिका निभाएंगे।

वेंकट प्रभु द्वारा अभिनीत, मानाडु में सिलंबरासन (सिम्बु) और एस.जे. सूर्या मुख्य भूमिका में हैं। टॉलीवुड के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस सुरेश प्रोडक्शंस ने फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं।

सुरेश प्रोडक्शंस का स्वामित्व नागा चैतन्य के मामा दग्गुबाती सुरेश के पास है, इसलिए कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए बंगाराजू अभिनेता को चुना है। प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों का यह भी कहना है कि चैतन्य ने कहानी सुनने के बाद अपनी मंजूरी दे दी है।

यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि वेंकट प्रभु मानाडु के तेलुगु रीमेक का भी निर्देशन करेंगे या नहीं। बहुत जल्द आधिकारिक बयान आने की उम्मीद है।

नागा चैतन्य विक्रम कुमार की थैंक यू की शूटिंग पूरी करने के लिए तैयार हैं, जिसमें राशि खन्ना भी है।

वहीं निर्देशक परशुराम, विजय कनकमेडला और नंदिनी रेड्डी आने वाले दिनों में चैतन्य को निर्देशित करने के लिए भी लाइन में खड़े हैं। चैतन्य के ओटीटी स्पेस में एक वेब सीरीज के साथ प्रवेश करने की भी अफवाह है जिसे प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाना है।

सियासी मियार की रिपोर्ट