Friday , September 20 2024

युवती ने शादी का झांसा देकर ब्लैकमेल कर ऐंठे चार लाख, युवक ने की खुदकुशी..

युवती ने शादी का झांसा देकर ब्लैकमेल कर ऐंठे चार लाख, युवक ने की खुदकुशी…

जोधपुर, 24 फरवरी शहर के सरदारपुरा बी रोड गोल बिल्डिंग रोड पर रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसे एक युवती और तीन अन्य तंग और परेशान कर रहे थे। युवती ने मेलजोल बनाने के साथ शादी का झांसा देती और ब्लैकमेल कर 4 लाख रुपये ऐंठ लिए। युवती की मां, उसके दोस्त और एक अन्य पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस अब युवक की मां की तरफ से दर्ज करवाया गया है। पुलिस इसमें अनुसंधान में जुटी है। युवक और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई।

सरदारपुरा थाने के सबइंस्पेक्टर भरतलाल ने बताया कि गोल बिबिल्डिंग पर रहने वाली एक महिला की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसके पुत्र 32 साल के रवि ने 22 फरवरी की सुबह फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसक ा पुत्र रेलवे स्टेशन पर स्टॉल लगाता था। जहां पर वंशिका नाम की युवती से मेलजोल था। कानपुर की वंशिका ने संबंध बनाते हुए शादी का झांसा देती रही और उसे पुत्र से चार लाख तक ऐंठ लिए। इस काम में वंशिका की मां मोनी एवं मोनी का मित्र जितेंद्र भी था। इसके अलावा चौपासनी हाउसिंग बोर्ड का वासु नाम का शख्स जोकि स्टाल का किराया प्रतिमाह 20 हजार लेता और बाद में एक लाख तक लेने लगा। रुपयों के लेनदेन से तंग और परेशान हो गए उसके पुत्र रवि ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

मृतक की मां ने आरोप लगाया कि उसके पुत्र रवि को शादी का झांसा देकर वंशिका राठौड़ ने जाल में फंसाते हुए ब्लैकमेल करती रही। उक्त लोग उसके पुत्र को जान मारने की धमकी देते थे। पूरे परिवार का खात्मा करने को कहते थे। उसे कहा जाता कि तू मर जा अन्यथा हम तुझे मार देंगे। रुपयों के लेनदेन और ब्लैकमेल से परेशान होकर आखिरकार उसके पुत्र ने मौत को गले लगा दिया।

सबइंस्पेक्टर भरत लाल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। परिजन को सौंप दिया गया। घटना के संबंध में मृतक की मां की तरफ से बुधवार को केस दर्ज करवाया गया।

सियासी मीयार की रिपोर्ट